नेहा को बहू बनाने पर उदित नारायण का बयान, कहा- फीमेल सिंगर घर में आती हैं तो...!

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 01:10 PM (IST)

नेहा कक्कड़ सिंगिंग की दुनिया का जाना-माना चेहरा है जो इन दिनों रियलिटी शो इंडियन आइडल' को लेकर लाइमलाइट में रहती है। मगर इस बार वो शो की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में है। दरअसल, पिछले दिनों नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरें खूब वायरल हुई थी। इंडियन आइडल के सेट पर आदित्य और नेहा के पेरेंट्स एक-दूसरे का रिश्ता लेकर पहुंचे थे, यहां तक शादी की तारीख भी फिक्स हो चुकी थी, लेकिन अब इन खबरों पर आदित्य के पिता उदित नारायण का बयान आया है, जिससे यहीं लगता है कि उदित सच में नेहा और आदित्य की शादी के लिए राजी है। 

PunjabKesari

इस बयान में उन्होंने कहा कि अगर घर में कोई फीमेल सिंगर आ जाएगी तो इससे अच्छा क्या होगा। वो कहते हैं, 'दोनों बच्चों की पहले ही साथ में जोड़ी बनाई जा चुकी है। टीवी पर भी लगातार खबरें आ रही हैं कि मुझे भी नेहा बहुत पसंद है। उन्होंने कहा कि मुझे भी अच्छा लगेगा जब हमारे घर में कोई सिंगर आ जाएंगी क्योंकि नेहा सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि सभी को पसंद है। इतना ही नहीं उन्होंने नेहा की तारीफ में कहा कि उसने इंडस्ट्री में अपने दम पर अपना नाम बनाया है। मैं भी उसके गाने सुनते रहता हूं।' 

PunjabKesari

बता दें कि बीते दिनों नेहा ने इंडियन आइडल का एक प्रोमाे वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'नेहू की शादी आदी के साथ। मम्मी पापा करवाकर ही मानेंगे आदी और मेरी शादी।' दरअसल, इस दौरान दोनों के पेरेंट्स ने सेट पर ही शादी की तारीफ पक्की कर दी थी। खबरों की मानें तो शादी 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन तय हुई है। दरअसल, जब शादी की तारीख बताई गई तो नेहा के को-जज विशाल ददलानी ने कहा कि फिर मेहंदी की तारीख 2 फरवरी होनी चाहिए, तब इसका जवाब देते हुए नेहा ने भी कहा था कि लगवा लेंगे मेहंदी यार। 

PunjabKesari

मगर अब नेहा और आदित्य की शादी की खबर को उदित के पिता के बयान ने और भी पूखता कर दिया। दोनों की शादी की खबरों को सुनकर फैंस भी काफी एक्साइटेड है और 14 फरवरी का इंतजार हर किसी को है। मगर अब देखना यह होगा कि शादी वाला यह वाक्य सच है या महज शो का एक हिस्सा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static