Shamful: घर में घुसकर नाबालिक के साथ रेप की कोशिश, नहीं हुए सफल तो काट दी नाक

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 01:05 PM (IST)

हाथरस के बाद उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में आए दिन बलात्कार के धिनौने मामले सामने आ रहे हैं। वहीं हाल ही में उत्तराखंड में भी एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां 2 आरोपियों ने घर में घुसकर मासूम के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।

घर में घुसकर नाबालिक के साथ रेप की कोशिश

खबरों के मुताबिक, उत्तराखंड के  बागेश्वर जिले के काफलीगैर तहसील में दो युवक गिरीश परिहार और संजू शराब के नशे में पीड़िता के घर घुस आए। उन्होंने 17 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार करने की कोशिश की।बेटी की चीख सुन जब माता-पिता उसे बचाने आए तो युवकों ने उनके साथ भी मारपीट की। इसी बीच नाबालिक भी खुद को बचाने की कोशिश करती रही और सभी ने चिल्लाना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

नाकाम हुए तो काट दी नाक

इसपर आरोपी भाग गए लेकिन भागने से पहले उन्होंने मासूम की नाक काट डाली। परिवार वालों ने नाबालिग को जिला हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टर ने बताया कि पीड़िता पर किसी धारदार चीज से हमला किया गया है, जिसकी वजह से उसे काफी चोटें आई है।

दोनों आरोपी फरार

परिवार का आरोप है कि युवकों ने उनके घर में लूटपाट भी की। पीड़ित के परिवार वालों ने प्रार्थनापत्र देकर कार्यवाही की मांग रखी है। इसके पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए विभिन्न धाराओं के तहद मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static