7 साल की गंगूबाई अब 18 की हो गई, पहचान पाना भी हुआ मुश्किल

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2019 - 10:17 AM (IST)

टीवी की फेमस कॉमेडियन गंगूबाई किसी पहचान की मोहताज नहीं है। गंगूबाई के नाम से फेमस इस कॉमेडियन का नाम सलोनी डैनी है। अपनी चुलबुली अदाओं से लाखों दिलों पर राज करने वाली सलोनी ने मात्र 3 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया। लंबे समय से लाइमलाइट से दूर सलोनी अब 18 साल की हो चुकी है। 

 

3 साल की उम्र में शुरू किया करियर

बहुत कम ही लोग जानते हैं कि महज 3 साल की उम्र में सलोनी ने मराठी सीरियल्स और हिंदी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उनकी एक म्यूजिक एल्बम भी रिलीज हो चुकी है जिसका नाम डिज्नी है। सलोनी के अंदर एक और टैलेंट है। जी हां, वो बड़े-बड़े सुपरस्टार और पॉलिटिशन की मिमिक्री कर लेती है और लोगों को खूूब पसंद भी आती है। 

कई फिल्मों और शो में कर चुकी हैं काम

सलोनी ने 'कॉमेडी सर्कस महासंगम' रियलिटी शो में  'गंगूबाई' के किरदार से लोगों को खूब हंसाया था। लोगों को उनका करिदार इतना पसंद आया कि वो उनकी कॉमेडी के फैन हो गए। 'कॉमेडी सर्कस' के अलावा सलोनी शाहरुख खान के साथ 'क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं?' शो के प्रोमो में भी नजर आ चुकी हैं। 

पूरी तरह बदला सलोनी का लुक

सलोनी शाहरूख खान के साथ भी काम कर चुकी है। वह एमटीवी के शो 'बिग एफ सीजन 2' में भी नजर आ चुकी हैं। सबसे कम उम्र की कॉमेडियन सलोनी का लुक अब बिल्कुल बदल चुका है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया है। सोशल मीडिया पर सलोनी काफी एक्टिव है। वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसमें सलोनी काफी बदली हुई दिखाई देती है।


 

Content Writer

Priya dhir