पिता के रवैये पर त्रिशाला ने तोड़ी पहली बार चुप्पी, फिल्मों में एंट्री को लेकर भी कही यह बात

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2019 - 01:09 PM (IST)

बॉलीवुड के फेमस एक्टर संजय दत्त अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहते है लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में कम ही बात करते है। पिछले काफी समय से संजय दत्त की बेटी त्रिशाला भी चर्चा में है। कुछ समय पहले खबरें सुनने को मिल रही थी कि संजय और उनकी बेटी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। अब इस बारे में पहली बार खुद त्रिशाला ने चुप्पी तोड़ी है।

 

पिता के साथ मतभेद को लेकर बोली त्रिशाला

दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने त्रिशाला से सवाल पूछा कि 'ऐसी अफवाहें हैं कि आपके और संजय दत्त के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं? कृपया इसे साफ करें।' यूजर को जवाब देते हुए त्रिशाला ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में संजय दत्त बेटी त्रिशाला की गाल पर किस कर रहे है। साथ ही उन्होंने लिखा- 'कृपया इस प्रकार की खबरों पर यकीन नहीं करें। मुझे नहीं पता कहां और कौन ये अफवाहें फैलाता है, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है।'

मैं फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आ रही हूंः त्रिशाला

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने उन्हें पूछा कि वह बॉलीवुड में कब एंट्री कर रही है। इस पर त्रिशाला ने जवाब देते हुए कहा, 'मैं फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आ रही हूं. मेरी इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है.'।

त्रिशाला और मान्यता दत्त की है अच्छी बॉडिंग

बता दें कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की मान्यता दत्त के साथ भी अच्छी बॉडिंग है। गणपति उत्सव के दौरान संजय दत्त ने अपने घर पर बप्पा की मूर्ति की स्थापना की थी। इस दौरान मान्यता ने एक तस्वीर शेयर की थी। मान्यता ने लिखा- 'भगवान गणेश का आशीर्वाद आप पर और आपके परिवार पर हमेशा रहे। आपकी जिंदगी प्यार, शांति और खुशियों से भर जाए।' मान्यता की इस तस्वीर पर त्रिशाला ने हार्ट का इमोजी बनाया।

ब्वॉयफ्रेंड की मौत को लेकर बनी सुर्खियों की वजह

वही, इससे पहले त्रिशाला अपने ब्वॉयफ्रेंड की मौत की वजह से सुर्खियों में थी। उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी। त्रिशाला ने लिखा था- 'मेरा दिल टूट गया। मुझे प्यार करने, प्रोटेक्ट और मेरा ख्याल रखने के लिए थैंक्यू। तुमने मुझे जिंदगी में इतना खुश रखा है जितना मैं पहले कभी नहीं हुई। तुम से मिलकर मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई। तुम हमेशा मेरे अंदर जिंदा रहोगे।'

 

बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं।  त्रिशाला 7 साल की थी जब उनकी मां की मौत हो गई। मां की मौत के बाद त्रिशाला अपनी नाना-नानी के साथ न्यूयॉर्क में रह रही है। उनका पालन-पोषण भी उन्होंने ही किया।

Content Writer

Anjali Rajput