प्लस साइड का भी नहीं पड़ा इन अभिनेत्रियों के करियर पर असर, आज हैं टॉप एक्ट्रेस

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2019 - 03:39 PM (IST)

कहा जाता है कि एक्ट्रेस बनने के लिए चेहरे की खूबसूरती के साथ-साथ फिट बॉडी का होना भी बहुत जरूरी है लेकिन बॉलीवुड व टीवी इंडस्ट्री में एेसी कई हीरोइने हैं जिन्होंने इस बात को गलत साबित किया। इन दीवाज ने अपने मोटापे का असर करियर पर नहीं पड़ने दिया और आज ये इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। आइए जानें इन एक्ट्रेसेज के बारे में...

 

विद्या बालन 

बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा विद्या बालन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। विद्या जब इंडस्ट्री में आईं तब काफी पतली थी लेकिन बाद में उनका वजन बढ़ गया लेकिन उनके बढ़ते वजन का असर उनके काम पर जरा भी नहीं पड़ा। वह पहले भी हिट फिल्में दिया करती थी और आज भी। 

भारती सिंह

भारती अच्छी कॉमेडियन के साथ-साथ अच्छी एक्ट्रेस भी हैं। भारती ने कई फिल्मों में एक्टिंग की। करियर के शुरूआत में भारती को भी अपने बढ़े हुए वजन के कारण कई ताने सुनने पड़े लेकिन भारती ने अपनी मेहनत से सभी का मुंह बंद कर दिया।

अंजलि आनंद

टीवी सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला में दिखाई देने वाली अंजलि आनंद ने अपने पहले शो के लिए अपना वजन 108 किलो किया था। वह कई सीरियल्स में काम और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी का नाम भी प्लस साइज़ दीवाज में पॉपुलर है। हुमा ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘एक थी डायन’, ‘जॉली LLB 2’ और ‘काला’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मे भी दी हैं।

वाहबिज दोराबजी

एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी भले ही मोटी हो लेकिन अपनी खूबसूरती व एक्टिंग से वह कई एक्ट्रेसेज को मात देती हैं। उन्होंने प्यार की ये कहानी और सरस्वती चंद्र जैसे सुपरहिट सीरियल्स में काम किया।

डेलनाज ईरानी

टीवी के साथ-साथ डेलनाज ईरानी कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने अपने मोटापे का असर करियर नहीं होने दिया।

Content Writer

Priya dhir