योग की 'क्रेजी' यह लड़की सड़क पर ही करने लगती है योगासन

punjabkesari.in Thursday, Aug 31, 2017 - 11:30 AM (IST)

योग करना सेहत के लिए बहुत फायदेमंद होता है। कुछ लोग सुबह तो कुछ शाम को योग करना पंसद करते है। कुछ लोग तो योग करने की बजाए रोजाना सैर करके अपने आप को फिट रखते है लेकिन आज हम एक ऐसी लड़की बात कर रहें है जो कही पर भी योग करना शुरु कर देती है। मुंबई की रहने वाली इस लड़की को योग का इतना क्रेज है कि वो रास्ते में योग करना शुरु कर देती है। आइए जानते है इसके बारे में कुछ और इंटरस्टिंग बाते।

मुंबई में रहने वाली नताशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तस्वीरे शेयर करते हुए कहां कि योग से लड़कियां दुनियां की सोच बदल सकती है। उनका कहना है कि उन्हें सडक या मेट्रो से कोई फर्क नहीं पड़ता, उन्हें तो बस अपने आसन जमाने से मतलब है।

इसके अलावा नताशा को इस बात का भी कोई खास फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें योग करते समय क्या पहना हुआ है। नताशा कई बार बाहर जाने के बाद अचानक ही योग शुरु करके लोगों को अचंभित कर देंती है। उनका कहना कि वो योग से अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती है।

नताशा ज्यादातर भीड़-भाड़ वाले इलाके में लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए योग करती है। इसके अलावा सड़क पर योग करने से उन्हें ध्यान केंद्रित करने में ज्यादा आसानी होती है।

नताशा को योग का इतना क्रेज है कि वो एक बार उसने एयरपोर्ट के एस्कलेटर पर योग करना शुरु कर दिया। तभी वहां के सिक्यॉरिटी गार्ड ने आकर नताशा की तारीफ करते हुए रहा कि एक दिन लड़कियां ही एक दिन दुनियां को बदलेंगी।

Punjab Kesari