फोन में किस नाम से सेव है पत्नी जया का नंबर, केबीसी के मंच पर अमिताभ ने किया खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 05:28 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों शो केबीसी13 को लेकर लाइमलाइट में है। अमिताभ का यह शो लोग काफी पसंद कर रहे हैं। शो के दौरान बिग बी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें भी शेयर कर रहे है। हाल में शो में आकाश नाम के कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से पूछा आपने कब सोचा कि आपको एक्टर बनना है। बिग बी ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा- मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे एक्टिंग करनी है लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती चली गईं। जिससे मैं एक्टर बन गया।

 

शशि कपूर की वजह से एक्टर बने अमिताभ 

आगे अमिताभ बच्चन ने बताया- शशि कपूर की पत्नी जेनिफर केंडल के पिता जेफरी केंडल एक थिएटर ग्रुप चलाते थे। वह एक बार नैनीताल आए थे और उन्होंने केंडल कप फॉर ड्रेमैटिक्स शुरू किया था। जो साल के बेस्ट एक्टर को दिया जाता था। कॉलेज में पढ़ते हुए मुझे यह अवॉर्ड दूसरे साल में मिला था। उसके बाद मैं कलकत्ता चला गया था। जहां कुछ समय बाद मेरे भाई ने मुझे एक्टिंग में ट्राई करने के लिए कहा। इस दौरान शशि कपूर ने हमारी बहुत मदद की थी। जिसके बाद मैं उनके गाइडेन्स में कई रोल कर पाया। एक्टर बनना कोई प्लान नहीं था। मैं आज भी फिल्मों में काम करता हूं। यह मेरी खुशकिस्मती है कि लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया।

अमिताभ ने बताया फोन में किस नाम से सेव है जया का नंबर

वही शो के दौरान अमिताभ को कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बात सुनने के बाद अपनी लाइफ का एक किस्सा याद आ गया। जिसे उन्होंने सभी के साथ शेयर किया। सुमित नाम के कंटेस्टेंट ने बताया कि उनकी पत्नी उन्हें सुनिये जी कहकर बुलाती हैं और उन्होंने अपनी पत्नी का नंबर भी इसी नाम से सेव कर रखा है। बाद में बिग बी ने बताया कि उन्होंने पत्नी जया बच्चन का फोन नंबर किस नाम से सेव कर रखा है। अमिताभ बच्चन ने बताया उन्होंने पत्नी का नंबर उनकी शॉर्ट फॉर्म JB(Jaya bachchan) से सेव कर रखा है।

जब अचानक कुर्सी से उठे अमिताभ

शो में कुछ एेसा भी हुआ कि बिग बी को अपनी कुर्सी छोड़नी पड़ी। दरअसल, शो के दौरान चांदनी मोदी ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से बताया कि शो में आने से बड़ा सपना उनका बिगबी की कुर्सी पर बैठने का है. उनकी यह बात सुनकर बिगबी तुंरत अपनी कुर्सी छोड़कर उठ जाते हैं और चांदनी को अपनी कुर्सी पर बैठने का मौका देते हैं।

बता दें कि अमिताभ बच्चन की तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। वह 3 दिन अस्पताल में भर्ती भी रहे थे। अब अमिताभ बच्चन की तबीयत ठीक है और वह कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग पर वापिस आ गए हैं और दीवाली की तैयारियों में जुटे हुए है। कहा जा रहा है कि इस बार भी बिग बी दीवाली की शानदार पार्टी देंगे, जिसमें बॉलीवुड के कई नामी सेलेब्स शामिल होंगे।

Content Writer

Priya dhir