इन टीवी एक्ट्रेसेज ने घरवालों के खिलाफ जाकर की शादी लेकिन जल्द ही टूटा रिश्ता

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2019 - 03:26 PM (IST)

आजकल शादी में लवमैरिज का ट्रेंड हैं। हर कोई लवमैरिज करवाना चाहता है फिर चाहे वो बॉलीवुड एक्ट्रेस हो या टीवी दीवाज। कई बार हम अपनी मर्जी से लाइफपार्टनर तो चुन लेते हैं लेकिन बाद में पछताना पड़ता है। एेसा ही हुआ टीवी की कुछ एक्ट्रेसेज के साथ। टीवी की इन दीवाज ने अपने घरवालों के खिलाफ जाकर लव मैरिज की लेकिन कुछ समय बाद ही इनका रिश्ता टूट गया। 

 

जेनिफर विंगेट

इस लिस्ट में पहला नाम आता हैं टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट का। जेनिफर ने 2012 में एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की थी। टीवी शो दिल मिल गए में दोनों ने एक-साथ काम किया। शादी के कुछ देर बाद ही दोनों अलग हो गए। करण सिंह ग्रोवर ने बाद में एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी कर ली।

रश्मि देसाई

सीरियल उतरन में तपस्या का रोल प्ले करने वाली रश्मि देसाई ने अपने को-एक्टर नंदीश संधू से शादी की थी हालांकि 2 साल बाद दोनों अलग हो गए। खबरों की मानें तो रिश्ता टूटने की वजह नंदीश का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था।

रुबीना दिलैक

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। छोटी बहू सीरियल के दौरान रुबीना को को-एक्टर अविनाश सचदेव से प्यार हो गया। रुबीना अविनाश को अपना लाइफपार्टनर बनाना चाहती थी लेकिन उनकी फैमिली इसके लिए तैयार नहीं थी। फिर भी रुबीना ने अविनाश के साथ शादी की लेकिन जल्द ही दोनों का रिश्ता टूट गया। पिछले साल 2018 में रुबीना ने अभिनव शुक्ला से दोबारा शादी की। 

डिंपी गांगुली 

डिंपी गांगुली ने राहुल महाजन के साथ शादी की थी। दोनों स्वंयवर में मिले थे। शादी के कुछ देर बाद ही डिंपी ने राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। राहुल महाजन को तलाक देने के बाद डिंपी ने 2015 में रोहित रॉय के साथ दोबारा शादी की। 

दीपिका कक्कड़

ससुराल सिमर फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने 2013 में रौनक मेहता के साथ पहली शादी की थी। दोनों की लवमैरिज थी लेकिन कलह कलेश के चलते दोनों अलग हो गए। दीपिका ने पिछले साल एक्टर शोएब इब्राहिम से दूसरी शादी की।

जरूरी नहीं कि हमेशा ही लवमैरिज कामयाब ना हो। एेसे कई कपल्स हैं जो लवमैरिज करवाकर भी आज अपनी जिंदगी में खुश हैं।

Content Writer

Priya dhir