इन दिनों महिलाएं संबंध बनाने के लिए रहती हैं बेताब

punjabkesari.in Tuesday, Jul 04, 2017 - 10:39 AM (IST)

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल): महिलाओं के मन में क्या चल रहा है, इस बात का पता लगाना पुरूषों के बस की बात नहीं है। बहुत-सी महिलाएं ऐसी है, जो किसी से तो क्या बल्कि अपने पार्टनर तक से शारीरिक संबंध को लेकर खुलकर बात करने से झिझकती है। इसी वजह से पुरूषों के मूड के बारे में अच्छे से समझ नहीं पाते।

महीने भर में कुछ दिन ऐसे होते है, जब महिलाओं के नम संबंध बनाने की इच्छा आती है लेकिन वह पार्टनर से इस बात को शेयर नहीं करती। ऐसा हम नहीं कह रहें, बल्कि एक शोध से पता चला हैं। ऐसे में पति को इस बात का पता होना चाहिए कि उनके पार्टनर के मन में कब क्या बात आ रही है। अगर आप भी अपने पार्टनर को खुश करना चाहते है तो उन दोनों के बारे में जानने की कोशिश करें। 

शोध के मुताबिक महिलाओं में एक रिसर्च की गई। उसमें बताया गया कि पीरियड्स के पांच से सात दिन तक महिलाओं का मूड काफी अच्छा हो जाता है और उनमें संबंध बनाने की इच्छा होती है। वह इस दौरान अधिक से अधिक अपना समय पार्टनर के साथ बिताना पसंद करती है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि  पीरियड्स खत्म होते ही महिलाओं के शारीरिक संबंध बनाने वाले हार्मोन्स साक्रिय हो जाते है। इसी के साथ रिसर्च में यह भी बताया गया है कि यह समय महिलाओं के मां बनने के लिए बैस्ट होता है। एक बात और रात के बजाए सुबह का समय संबंध बनाने के लिए अच्छा माना जाता है। 
 

Punjab Kesari