फेमस होते ही इन स्टार्स ने छोड़े अपने पुराने पार्टनर

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2017 - 12:02 PM (IST)

पंजाब केसरी(लाइफस्टाइल)- बॉलीवुड की चमक-दमक भरी दुनिया का सितारा हर कोई बनना चाहता है। हर किसी को बी-टाउन का फेमस स्टार बनने का मौका नहीं मिलता और अगर किसी को यह मौका मिल भी जाए तो जरूरी नहीं कि उसका स्टार्डम भी हमेशा कायब रहे लेकिन जो इस दुनिया में एक बार आ जाता है वह दोबारा वापिस पीछे मुड़कर नहीं देखता। वहीं, बी टाउन के कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होने ये सपना सच होते ही अपने पुराने पार्टनर को छोड़ दिया। 
 

दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या

दीपिका पादुकोण आज फेमस स्टार है। रणवीर के साथ उनके अफेयर की बातें कई बार सुनने को भी मिलती हैं। मॉडलिंग के करियर के शुरूवाती दिनों में दीपिका निहार पांड्या को डेट कर रही थी और उसी के घर पर रहती थी। बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही 
रणवीर का हाथ पकड़ लिया और पुराने दोस्त को पलट कर देखा तक नहीं। 


प्रियंका चोपड़ा और असीम मर्चेंट 


बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की फेमस हीरोइन यानि प्रियंका चोपड़ा के करियर की शुरूवात में कई स्टार के साथ उनका नाम जोड़ा गया। इससे पहले वह असीम मर्चेंट के साथ डेट कर रही थी। बाद में किसी बात को लेकर इनमें आनाकानी भी हो गई थी।

आलिया भट्ट और अली दादरकर

बी टाउन की चुलबुली स्टार आलिया भट्ट स्कूल के दिनों में अली दादरकर के साथ डेट कर रही थी लेकिन स्टूडेंट आफ द ईयर फिल्म में आने के बाद उसने अली को छोड़ दिया। 
 

रणबीर कपूर और अवंतिका मलिक 


रणवीर कपूर ने फिल्मों में आने से पहले अवंतिका मलिक को कुछ दिनों तक डेट किया था। 


 

Punjab Kesari