फेमस बॉलीवुड स्टार्स के ये बच्चे रहते हैं कैमरे से दूर, नहीं पसंद लाइमलाइट

punjabkesari.in Sunday, Jan 19, 2020 - 12:36 PM (IST)

बॉलीवुड सितारों की तरह उनके बच्चों की पॉपुलैरिटी भी काफी होती है। जब स्टारकिड्स पेरेंट्स के साथ किसी न किसी इवेंट या पार्टी में नजर आते हैं तो लाइमलाइट बटोर ही लेते है। हालांकि, इनमें से कुछ खुद लाइमलाइट में रहना पसंद करते हैं और बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारियां भी कर लेते हैं लेकिन कुछ सितारों के बच्चे लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं। ये स्टारकिड्स सोशल मीडिया पर तो जरूर है लेकिन सुर्खियां में रहने से कतराते है। चलिए जानते है उन्हीं स्टारकिड्स के बारे में, जिन्हें नहीं पसंद लाइमलाइट में रहना...

 

जाहन्वी मेहता

90 के दशक की अभिनेत्री जूही चावला की बेटी जाहन्वी मेहता भी मीडिया से दूर ही रहना पसंद करती है। जाहन्वी यूके के बोर्डिंग स्कूल में चार्टर्ड हाउस में पढ़ रही हैं। बेटी के अलावा जूही का एक बेटा भी है जिसका नाम अर्जुन है। अर्जुन जूही से उम्र में छोटा है।

समायरा कपूर

करिश्मा कपूर की बड़ी बेटी समायरा अक्सर कैमरे से नजरें चुराती नजर आती हैं। समायरा को कैमरा पर आना पसंद नहीं, हालांकि वह कभी पापराजी को बिल्कुल निराश नहीं करती और कभी-कंभार अपनी मम्मी के साथ कैमरे में कैद हो जाती है।

राशा थडानी

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी सुर्खियों में रहना पसंद नहीं करती। आखिरी बार राशा को ड्राइवर की शादी में पूरे परिवार के साथ देखा गया था। एक बात है तो रवीना की बेटी भले ही लाइमलाइट से दूर हो लेकिन खूबसूरती में अपनी मां पर गई है।

अलीजेह अग्निहोत्री

अब बात करते हैं सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की। अलीजेह सलमान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। अलीजेह सोशल मीडिया पर तो एक्टिव है लेकिन पार्टी या इवेंट से दूर रहना पसंद करती हैं।

दिशानी चक्रवर्ती

बात मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती की तो भी सोशल मीडिया पर तो एक्टिव है लेकिन लाइमलाइट से दूर। हालांकि, बोल्डनेस के मामले में वो जाह्नवी व सारा को भी कड़ी टक्कर देती है।

अवंतिका दसानी

एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। वे लंदन के Cass बिजनेस स्कूल से बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ले रही हैं। हालांकि, भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रहा है।

आरव कुमार

वहीं अक्षय कुमार के बेटा आरव कुमार भी इवेंट या पार्टी में अपने पेरेंट्स के साथ कम ही नजर आता है या यूं कह लीजिए कि उन्हें भी सुर्खियों में रहना ज्यादा पसंद नही हैं।

जुनैद खान

जबकि आमिर खान की बेटी ईरा खान तो अक्सर लाइमलाइट में आ जाती है लेकिन उनका बेटा जुनैद खान इस मामले से दूर ही रहता है। ईरा तो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ जाती है लेकिन उनका भाई जुनैद सोशल मीडिया से भी दूर है।

आर्यन खान

शाहरुख खान की बेटी सुहाना तो अक्सर अपनी बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन बता दें कि उनका बेटा आर्यन खान लाइमलाइट से दूर रहता हैं। हालांक, कई बार उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो भी जाती लेकिन वो खुद मीडिया के सामने ज्यादा नहीं आते। 

अगस्त्य नंदा

अब बात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा से ही कर लेते हैं जो लाइमलाइट से कोसो दूर है। हालांकि, उनकी बहन नव्या नवेली कई बार बच्चन परिवार के साथ स्पॉट हो जाती हैं लेकिन अगस्त्य इस मामले से दूर रहना पसंद करते है। बता दें कि अगस्त्य ने लंदन के सेवनोक्स स्कूल से पढ़ाई की है और बीते साल ही ग्रेजुएट हुए हैं।

Content Writer

Sunita Rajput