इन टॉप 7 स्टार्स को अपने बॉडी पार्ट्स से इतना प्यार, करवा लिया करोड़ों का इंश्योरेंस

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 03:20 PM (IST)

फ्यूचर प्लानिंग के लिए लाइफ इंश्योरेंस बढ़िया विकल्प हैं लेकिन आजकल प्रॉपर्टी, ज्वैलरी और कार इंश्योरेंस भी आम हो चुका है लेकिन तब बात हजम नहीं होती जब सुनने में आता है कि स्टार्स ने तो अपने सबसे प्यारे बॉडी पार्ट्स का इंश्योरेंस करवा रखा है! बॉलीवुड में तो कई सितारे हैं जिन्होंने अपनी प्रॉपर्टी, ज्वैलरी और कारों के साथ-साथ शरीर के अंगो का इंश्योरेंस तक करवा लिया। चलिए आपको भी मिलवा देते है उन हस्तियों से... 

शुरूआत सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से ही कर लेते हैं जिनकी एक आवाज सुनने के लिए लोग बेताब रहते है। भई, बिग बी ने तो अपनी आवाज का ही इंश्योरेंस करवा लिया। सुनने में थोड़ा अजीब हैं लेकिन सच्चाई यही है। 

प्रियंका चोपड़ा 

हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जितनी फेमस अपने टैलेंट के बदौलत है, उतनी ही फेमस उनकी दिलकश मुस्कान है। मगर क्या है ना कि मोहतरमा ने अपनी इसी प्यारी सी स्माइल का इंश्योरेंस करवा लिया। 

मल्लिका शेरावत

मर्डर गर्ल के नाम से मशहूर मल्लिका शेरावत ने अपने हुस्न का जलवा हर तरफ बिखेरा। इन्होंने तो अपने इसी हुस्न को कमाई की जरा बना लिया। जी हां, आप सही समझे मल्लिका शेरावत तो अपने पूरे शरीर के लिए 50 करोड़ रूपए का बीमा करवा चुकी हैं। 

लता मंगेशकर

स्वर कोकिला के नाम से मशहूर लता मंगेशकर की आवाज भला किसके मन को नहीं भाती। उनके मुंह से निकले शब्दों को सुनने के लिए आज भी लोग दीवाने है। अपनी आवाज से लोगों के दिलों में राज करने वाली लता ने तो अपने गले और सुरीली आवाज का ही इंश्योरेंस करवा लिया। 

जॉन अब्राहम 

एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स और मसल्स को लेकर मशहूर जॉन अब्राहम ने तो अपने हिप्स का ही बीमा करवाया हुआ है जोकि उन्होंने फिल्म 'दोस्ताना' के बाद करवाया। इसके लिए जॉन ने 10 करोड़ रूपए लगाए। 

सनी देओल 

अपने मजबूत ढोले-शोलो से सबको इम्प्रेस करने वाले सनी देओल की दमदार आवाज ही उनकी पहचान है। सनी भाजी को अपनी इस दमदार आवाज से इतना लगाव है कि उन्होंने आवाज का ही बीमा करवा लिया। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने ढ़ाई किलो के हाथ का भी बीमा करवा रखा है। 

सानिया मिर्जा

इस लिस्ट में खेल जगत की मशहूर प्लेयर सानिया मिर्जा भी शामिल हैं जिन्हें अपना हाथों से टैनिस रैकेट पकड़ा खूब पसंद है। हाथों से इतना लगाव है कि मैडम ने तो हाथ का ही बीमा करवा लिया। 

विजेंदर

बॉक्सिंग रिंग में सभी को धूल चटाने वाले विजेंदर को अपनी उंगुलियों से बेहद प्यार है। तभी तो उन्होंने अपनी इन उंगुलियों का ही इंश्योरेंस लिया। 

तो ये हैं वो स्टार्स जो अपने शरीर के कीमती अंगों को सहजकर रखना चाहते हैं जिसका जरिया इन्होंने इंश्योरेंस को चुना। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static