अवॉर्ड फंक्शन से दूर ही रहते है ये बॉलीवु़ड सितारे

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 12:50 PM (IST)

हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अवॉर्ड शोज के क्रेज से कौन वाकिफ नही है। दर्शकों से लेकर कलाकारों तक सब अवॉर्ड शोज का इंतजार करते हैं। फिल्म कोई भी हो पर जब भी किसी कलाकार को अवॉर्ड मिलता है तो वह एक खबर बन जाती है पर शायद इन कलाकारों को अब अवॉर्ड शोज पर इतना भरोसा नही रहा तभी तो वह इन शोज से किनारा कर रहे हैं। 

Image result for AWARD FUNCTION PHOTOS
हांल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड में ऐसा ही देखने को मिला।, '' तेरी मिट्टी'', गाने के लिए जब मनोज मुंतरिश को अवॉर्ड नही मिला तो वह ये कहते दिखाई दिए कि , '' आने वाले समय में वह किसी भी अवॉर्ड शो में हिस्सा नही लेंगे'' ।
अब बई मनोज ऐसे पहले और आखिरी कलाकर नही है जिनका अवॉर्ड शो से विशवास उठा हो, बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार और भी है जिन्होने अवॉर्ड शो से दूरी बनाना ही ठीक समझा....
Image result for आमिर खान
बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान को तो हमने आज तक किसी भी अवॉर्ड फंक्शन में नही देखा। कितना भी बड़ा अवॉर्ड शो क्यों न हो, आमिर कभी भी आपको उस शो में दिखाई नहीं देगें। आमिर का इस पर मानना है कि अवॉर्ड से ज्यादा जरूरी लोगों का प्यार होता और लोगों का प्यार उनके लिए किसी अवॉर्ड से कम नही है।

Image result for  अक्षय कुमार 
 अक्षय कुमार भी अवॉर्ड शो को ज्यादा नही मानते। इतना ही नही उन्होंने तो अपना सिंग इज किंग का अवॉर्ड तक आमिर को उनकी फिल्म गजनी के लिए दे दिया था । खिलाड़ी अक्षय ने तो कई बार इस बात का भी जिक्र किया कि अवॉर्ड शो में मेकर्स कई बार परफॉमेंस के बदले उन्हें अवॉर्ड देने की बात कह चुके है पर वह इन डीलस को हमेशा नकारते आए है।

Image result for कंगना रनौत

 बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने तो इन अवॉर्ड फंक्शन के बारे में कई बार चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। कंगना के मुताबिक अवॉर्ड शोज में लॉबिंग होती है ।इसी के कारण कंगना भी इन अवॉर्ड फंक्शनस से दूर रहती है।


Image result for जॉन अब्राहम 
15 साल से ज्यादा इस इंडस्ट्री में काम करने वाले जॉन अब्राहम ने कई यादगार फिल्मों मे काम किया है लेकिन वे अवॉर्ड शोज में ज्यादा दिखाई नही देते। जॉन को फिल्मफेयर में बेस्ट स्पोटिंग एक्टर के लिए नॉमिनेट भी किया था लेकिन फिर भी वह उस अवॉर्ड फंक्शन में दिखाई नही दिए। जॉन तो इन अवॉर्डस को सर्कस मानते है।


Image result for विशाल भारद्वाज 
फिल्म इंडस्ट्री को बहुत सी बहतर फिल्में देने वाले डायरेक्टर विशाल भारद्वाज का इन अवॉर्ड शोज पर कभी विशवास बना ही नही। विशाल कई मौकों पर ये कहते दिखाई दिए कि अवॉर्ड शो सिर्फ टीआरपी के लिए होते हैं और इनमे किसी भी तरह की सच्चाई नही होती ।

Image result for इमरान हाशमी

एक्टर इमरान हाशमी ने बेशक कभी इन अवॉर्ड शोज के खिलाफ कुछ ना बोला हो पर इसके बावजूद वह अवॉर्ड शोज में नजर नही आते। इमरान को देर रात तक इन अवॉर्ड शोज का हिस्सा बनना पंसद नही, वह ज्यादातर अपनी फैमिली के साथ टाईम सपेंट करते दिखाई देते हैँं।

Image result for नसीरुद्दीन शाह
अपने फिल्मी करियर में कई अवॉर्डस जीतने वाले एक्टर नसीरुद्दीन शाह के मुताबिक अब ये अवॉर्ड शोज मजाक का पात्र बन गए है। नसीरुद्दीन अब इन शोज में कम ही नजर आते है।

Image result for नवाजुद्दीन सिद्दीकी
आमिर खान की तरह एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अवॉर्ड शो अटेंड नही करते। उनके लिए अवॉर्ड से ज्यादा जरूरी लोगों का प्यार होता है। नवाज ने गैंग्स ऑफ वासेपुर, बजरंगी भाईजान जैसी बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है लेकिन फिर भी उन्हें कभी अवॉर्ड के पीछे भागते नहीं देखा गया.


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static