वैलेंटाइन पर गायब है प्रियंका-निक तो Deepveer ने एक दूसरे को यूं जताया प्यार

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 05:31 PM (IST)

शादी के बाद पहले वैलेंटाइन डे की बात ही कुछ और होती है लेकिन बॉलीवुड के कुछ कपल्स के लिए ये इस साल का सबसे खास मौका है। दरअसल, शादी के बाद बॉलीवुड के कुछ कपल्स का यह पहला वैलेंटाइन है। तो चलिए आज वैलेंटाइन डे के मौके पर हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सेलिब्रेटिज के बारे में बताते हैं, जो शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन मना रहे हैं।

 

रणवीर सिंह - दीपिका पादुकोण

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे रणवीर और दीपिका का मैरिज के बाद यह पहला वैलेंटाइन है। इस मौके पर रणवीर-दीपिका की एक खास तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसमें दोनों कार में बैठे एक-दूसरे से प्यार जताते नजर आ रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा - निक जोनस

बॉलीवुड व हॉलीवुड के क्यूट कपल्स प्रिंयका व निक भी आज अपना पहला वैंलेंटाइन सेलिब्रेट करेंगे। थोड़ी अजीब बात ये कि अक्सर सोशल मीडिया पर लवी-डवी तस्वीरें शेयर करने वाले इस कपल ने अभी तक एक-दूसरे को विश नहीं किया है। हो सकता है कि शाम तक दोनों की कोई प्यार भरी तस्वीर सामने आ जाए।

सोनम कपूर - आनंद आहूजा

पांच से डेट करने के बाद एक-दूसरे से शादी करने वाले सोनम और आनंद का भी यह पहला वैलेंटाइन है। वैसे तो आनंद सोनम के लिए अपना प्यार इंस्टा पर जाहिर करते रहते हैं लेकिन इस बार देखते है आनंद ने सोनम के लिए क्या सरप्राइज रखा है।

प्रिंस नरूला - युविका चौधरी

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी बिग बॉस शो में मिले थे और 3 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2018 में शादी कर ली। इस क्यूट कपल का यह पहला वैलेंटाइन है। इस मौके पर युविक ने प्रिंस को बेहद मंहगी और शानदार घड़ी गिफ्ट की है, जिसकी तस्वीर शेयर कर प्रिंस ने युविका को वैलेंटाइन विश किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It hasn't been a secret that I fell for Yuvika as soon as I laid eyes on her. But the memory that I remember and cherish the most? It is the time when she didn't just plan a surprise birthday party for me but also invited all my childhood friends. That was the day when SHE proposed to me and I knew we were just meant to be. We got engaged on Valentine's Day and now that this is our first Valentine's as a married couple, Yuvika gifted me this watch from Timex to seal the deal all over again. Here's to making more timeless memories! #timelesstimex @timex.india

A post shared by Prince Yuvika Narula (@princenarula) on Feb 12, 2019 at 11:50pm PST

नेहा धूपिया - अंगद बेदी

दोस्ती को शादी के रिश्ते में बदलने वाले नेहा और अंगद ने भी पिछले साल ही शादी की है। हाल ही में नेहा ने एक बेटी को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने मेहर धूपिया बेदी रखा। ऐसे में इस कपल के लिए वैंलेंटाइन तो और भी खास है। हालांकि नेहा ने एक तस्वीर शेयर अपने हबी को वैलेंटाइन डे विश किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Valentine’s Day my love. You are my world and my strength. May we walk many miles together ... through good times and tough times.. may we laugh and celebrate each day. No matter what.. I will always love you.❤️ @nehadhupia waheguru 🙏

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on Feb 13, 2019 at 10:03pm PST

भारती सिंह - हर्ष लिंबाचिया

मशहूर कॉमेडियन और एक्ट्रेस भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की फिल्म शादी पिछले साल ही हुई थी। शादी के बाद दोनों का ये पहला वैलेंटाइन है और भारती ने भी सोशल मीडिया पर प्यार भरी तस्वीर पोस्ट कर पति को वैलेंटाइन डे विश भी किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy valentines day @haarshlimbachiyaa30 love you baby #hubbylove #love#trust#lifeplanner #lifeline#coupalgoal#Bharah❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on Feb 13, 2019 at 8:17pm PST

गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा 

कपिल शर्मा ने पिछले साल दिसम्बर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ जालंधर में शादी की थी। बता दें कि यह कपल भी शादी के बाद अपना पहला रोमांटिक वैलेंटाइन सेलिब्रेट करने वाला है।

 

अनुष्का शर्मा - विराट कोहली

हालांकि अनुष्का और विराट का यह पहला वैलेंटाइन नहीं है लेकिन अनुष्का ने अपने पति विराट को बड़े ही प्यार ही अंदाज में इस दिन की बधाई दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर विराट को वैलेंटाइन डे विश किया। वहीं विराट ने भी अनुष्का के साथ तस्वीर शेयर कर उन्हें वैलेंटाइन डे विश किया।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love is beyond and above everything. The only thing that's real . It's all encompassing and beyond the reach of the mind . Happy Valentine's day to all ❤️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on Feb 14, 2019 at 1:18am PST

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

About last night with my valentine ❤️👫. #greatmeal #nueva #loveit @anushkasharma @nueva.world

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Feb 14, 2019 at 1:02am PST

Content Writer

Anjali Rajput