तलाक के बाद फिर प्यार में पड़े ये सितारे, अफेयर के चर्चों के बाद अब शादी करने को हैं तैयार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 03:19 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। खबरों की मानें तो फरहान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। खबरों के मुताबिक फरवरी 2020 में फरहान गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी कर सकते है। फरहान और शिबानी पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। लगातार दोनों को एक-साथ कई बार स्पॉट भी किया गया। बता दें कि फरहान की पहली पत्नी का नाम अधुना है जिससे उन्होंने साल 2000 में शादी की थी और दोनों ने शादी के 17 साल बाद अलग होने का फैसला लिया। बाद में फरहान शिबानी के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे।
चलिए आज हम आपको इस पैकेज में उन्हीं सेलेब्स के बारे में बताते हैं जो तलाक के बाद फिर से शादी करने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं।

मलाइका अरोड़ा

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पिछले काफी समय से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। बता दें कि मलाइका ने अरबाज खान के साथ शादी की थी लेकिन 2016 में दोनों अलग हो गए।  अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ा। अब तो दोनों ही खुलेआम एक-दूसरे के साथ घूमते दिखाई देते हैं।

अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने 1998 में मेहर जेसिया से शादी की थी। शादी के 20 साल बाद दोनों अलग हो गए हालांकि इनके तलाक पर कोई भी स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई। अब अर्जुन गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को डेट कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही गैब्रिएला ने अर्जुन रामपाल के बेटे को जन्म दिया।

अरबाज खान

एक्टर अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से शादी की थी लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। मलाइका के बाद अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को अपना दिल दे बैठे। अब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है। कहा जाता है कि दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंधेंगे।

कल्कि कोचलिन

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने 2011 में निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ शादी की थी लेकिन जल्द ही दोनों का तलाक हो गया। अब कल्कि गाई हर्शबर्ग के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं वह जल्द ही मां बनने वाली है।

भले इन स्टार्स का पहला रिश्ता सफल नहीं रहा लेकिन हम विश करते है कि इनकी आने वाली लाइफ खुशहाल हो।

Content Writer

Priya dhir