Valentine Day इन 6 राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार!

punjabkesari.in Saturday, Feb 02, 2019 - 10:41 AM (IST)

वैलेंटाइन डे का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है क्योंकि प्यार करने वालों के लिए यह दिन बेहद खास होता है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो हर साल की तरह 2019 में भी अपना सोलमेट का इंतजार कर रहे होंगे। तो आज हम आपको ऐसी ही कुछ राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका इंतजार इस साल खत्म हो जाएंगे। जी हां, हम आपके लिए कुछ ऐसी राशियों के लाए हैं, जिन्हें वैलेंटाइन डे पर उनका सच्चा प्यार मिल जाएगा।

 

इन राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार
मेष राशि (Aries Zodiac)

मेष राशि के लिए 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे बहुत ही खास होगा क्योंकि इस दिन उन्हें इनका सच्चा प्यार मिल जाएगा। इस राशि के लोग जो पिछले कई महीनों से अपने प्यार को पाने के लिए कोशिश कर रहे हैं उन्हें इस वैलेंटाइन कोई सरप्राइज मिल सकता है। इस राशि वाले लोगों को यह पूरी संभावना है कि उन्हें उनका सच्चा प्यार मिलेगा।

कन्या राशि (Aquarius Zodiac)

जहां इस राशि के लिए यह महीना रोमांस से भरा रहेगा वहीं इस राशि के सिंगल लोगों को वैलेंटाइन डे पर सरप्राइज मिल सकता है। 4 फरवरी को इन्हें इनका सच्चा प्यार मिलेगा, जोकि ताउम्र इनका साथ निभाएगा।

 

तुला राशि (Libra Zodiac)

तुला राशि के लोगों को इस दिन अपना खोया हुआ प्यार वापिस मिल सकता है। वहीं जो लोग सिंगल हैं, उनके हमसफर की तलाश भी खत्म हो जाएगी। अगर आप किसी को प्रुोज करना चाहते हैं तो बेफ्रिक होकर करें क्योंकि यह दिन आपके लिए काफी लकी रहेगा।

 

मिथुन राशि (Gemini Zodiac)

मिथुन राशि के लोगों को वैलेंटाइन डे पर अपना सच्चा प्यार मिल जाएगा। इस खास दिन में आपको अपने पार्टनर से कोई बड़ा सरप्राइज या गिफ्ट भी मिल सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius Zodiac)

कुंभ राशि के लोगों के साथ इन दिन कुछ ऐसा हो सकता है जिसकी आपको उम्मीद भी नहीं है। इस वैलेंटाइन डे आपका प्यार खुद चलकर आपके पास आएगा। अगर आप किसी को पसंद करते है तो उसे प्रपोज करने के लिए यह दिन सबसे अच्छा है।

 

मीन राशि (Pisces Zodiac)

मीन राशि के लोगों को इस दिन सच्चा प्यार मिलने के साथ-साथ उनकी हर ख्वाहिश पूरी होगी। हालंकि अपना प्यार पाने के लिए आपको थोड़ी कठिनाइयों से गुजरना पड़ सकता है लेकिन कोशिश करने पर आपको अपना प्यार मिल ही जाएगा।

Content Writer

Anjali Rajput