बहू को बेटी बनाकर रखती हैं इन 6 नाम वाली औरतें

punjabkesari.in Sunday, Feb 03, 2019 - 11:14 AM (IST)

लड़कियों को शादी से पहले सबसे ज्यादा टेंशन अपनी सास की होती है। उन्हें अक्सर इसी बात का डर होता है कि सास से उनका तालमेल सही बैठेगा या नहीं। क्या उन्हें अपनी सास से भी मां जैसा प्यार मिलेगा। अगर आपकी शादी भी होने वाली है तो आप सास के नाम से उनके स्वभाव के बारे में जान सकते हैं। चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे नाम वाली सास के बारे में बताते हैं, जो अपनी बहूओं को बेटी की तरह रखती हैं।

 

परफेक्ट सास होती है इन नामों वाली महिलाएं

A नाम वाली सास

इस नाम की महिलाएं दिल से अपनी बहू की ज्यादा परवाह करती हैं और उन्हें बेटी बनाकर रखती हैं। इन नाम वाली सास कोशिश करती हैं कि बहू को कोई भी परेशानी ना आए। ये घर के लोगो और बहू में कोई अंतर नहीं करती।

H नाम वाली सास

जिन महिलाओं के नाम अंग्रेजी के H अक्षर से शुरू होता है, वो अपनी बहुओं के बहुत सम्मान करती है। ये उन्हें घर की लक्ष्मी का दर्जा देती है और कोशिश करती हैं कि उनकी बहु को कोई परेशानी ना हो। इस नाम की महिलाएं अपनी बेटी और बहु में कभी कोई फर्क नहीं करती।

 

L नाम वाली सास

इस नाम वाली महिलाएं दिल की बहुत अच्छी होती हैं। इनकी कोशिश होती है कि उनकी बहु पर कभी कोई परेशानी ना आए, जिसके कारण इनका आपसी रिश्ता भी मजबूत होता है। यह घर के बाकी सदस्य और बहू में कोई फर्क नहीं करती।

 

N नाम वाली सास

केयरिंग नेचर की इन नाम वाली महिलाओं का मन साफ होता है। ऐसे में इनकी अपनी बहू से अच्छी पटती हैं और दोनों एक दुसरे से अच्छे से कनेक्ट भी हो जाती हैं। ये अपनी बहू को बेटी जैसा प्यार देती हैं और मुसीबत आने पर अपनी बहू का साथ कभी नहीं छोड़ती।

S नाम वाली सास

S नाम वाली सास बहुत केयरिंग नेचर की मानी जाती है और। यह अपनी बहू की ना सिर्फ खूब मदद करती है बल्कि उन्हें अपनी बेटी की तरह ही प्यार करती है। ये सास अपनी बहुओं को खूब सपोर्ट करती है।

 

T नाम वाली सास

स्वभाव से शांत इस नाम वाली महिलाओं का दिल भी साफ होता है। यह जितना हो सके लड़ाई-झगड़ों से दूर रहना ही पसंद करती हैं, जिसके कारण इनकी अपनी बहू से नोक-झोंक नहीं होती। यह कोशिश करती हैं कि नए घर में बहू को कोई परेशानी ना हो।

Content Writer

Anjali Rajput