रातों-रात स्टार बनी रानू मंडल से जुड़ी ये 4 बातें हैं झूठी, जिन्हें लोगों ने माना सच!

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2019 - 05:02 PM (IST)

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल की जब से गाना गाते हुए वीडियो वायरल हुई है तब से वह लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं। उनसे जुड़ी रोज कोई नई खबर सुनने को मिल ही जाती है। सोशल मीडिया पर रानू को लेकर कई खबरें चल रही है लेकिन इनमें से कुछ तो सिर्फ अफवाह हैं। 

 

कहा जाता है कि भाईजान सलमान खान ने रानू मंडल को 55 लाख का फ्लैट गिफ्ट किया है। खबरों के मुताबिक, सलमान रानू की आवाज से इतने इंप्रेस हो गए कि उन्होंने रानू को एक आलीशन घर गिफ्ट कर दिया हालांकि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।  हाल ही में कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सलमान खान द्वारा रानू मंडल फ्लैट गिफ्ट करने वाली खबरें झूठी हैं यानी सलमान ने रानू को कोई गिफ्ट नहीं दिया है।

खबरें तो यह भी सुनने को मिल रही थी कि रानू ने 15 लाख की कार खरीदी है। यही नहीं रानू को 'बिग बॉस' का ऑफर मिलने की भी खबरें सुनने को मिली थीं। ये सभी खबरें झूठी बताई जा रही है।

रानू मंडल अब बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी है। रानू ने बॉलीवुड के फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ दो गाने गाए एक की वीडियो तो हिमेश ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। गाने को लेकर उनकी फीस की कई खबरें सुनने को मिली लेकिन इसे भी झूठा कहा जा रहा है हालांकि रानू के करीबी लोगों का कहना है कि सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू की बहुत मदद की है।

कई साल तक रानू गरीबी के अंधेरे में जिंदगी गुजारती रहीं लेकिन अब वह एक स्टार बन चुकी है। किसी ने सच ही कहा है कि किस्मत बदलते देर नहीं लगती और इसका उदाहरण है रानू...रानू ने अपने बल पर यह कामयाबी हासिल की।

Content Writer

Priya dhir