बॉलीवुड के ये 20 बच्चे हैं मायानगरी के आने वाले स्टार्स, एक के तो अभी से हैं लाखों फैंस

punjabkesari.in Sunday, Jul 28, 2019 - 01:54 PM (IST)

बॉलीवुड में ऐसे बहुत सारे स्टार्स हैं जो लंबे समय से मायानगरी में अपने पैर जमाए हुए हैं। कुछ को बॉलीवुड में जगह अपने पैरेंट्स की बदौलत मिली तो कइयों ने खुद कड़ी मेहनत करके फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाई। ट्विंकल, ईशा देओल, तनीषा वो एक्ट्रेस हैं जो सुपरस्टार्स पेरेंट्स के बावजूद जगह नहीं बना पाई जबकि रेखा, प्रियंका, कंगना नॉन फिल्मी होने के बावजूद बॉलीवुड में छा गई। इनका दौर आज भी चल रहा है लेकिन साथ ही में अब बहुत से और नए स्टार्स भी इंडस्ट्री में शामिल हो गए हैं जिसमें बहुत सारे बॉलीवुड स्टार्स के ही बच्चे हैं। 

जान्हवी कपूर, सारा अली खान, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे और श्रद्धा कपूर , ये वो स्टार्स किड्स हैं जो इस समय बॉलीवुड में खूब पसंद किए जा रहे हैं लेकिन आज इस पेकैज में हम आपको उन स्टार्स किड्स के बारे में बताएंगे जो आगे आने वाले समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा सकते हैं। 

करीना के लाडले तैमूर की फैन फालोइंग तो अभी से बहुत है इसलिए आने वाले समय में तैमूर इंडस्ट्री में अच्छी जगह बना सकते हैं। करीना ही नहीं बल्कि करिश्मा के बच्चे भी। सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहम भी बेहद डेशिंग हैं वो भी अपनी लुक से फैंस का दिल जीत सकते हैं।

काजोल की बेटी नायसा और शाहरुख की बेटी सुहाना खान, दोनों ही स्टार्स की बेटियां फिल्मोें में जबरदस्त एंट्री ले सकती हैं। दोनों ही सोशल मीडिया में आए दिन छाई रहती हैं। शाहरुख के बेटे आर्यन और अब्राहम भी इस इंडस्ट्री में कदम रख सकते हैं।

फिलहाल इन दिनों शाहिद कपूर अपनी मूवी कबीर सिंह के लिए खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं। इनके दो बच्चे हैं मीशा और ज़ैन कपूर जो आगे इंडस्ट्री का हिस्सा बन सकते हैं।

संजे दत्त के जुड़वा बच्चे इकरा और शाहरान दत्त दोनों अभी तो बहुत छोटे हैं लेेकिन आने वाले समय में यह बॉलीवुड में छा सकते हैं।

सनी लियोन के जुड़वां बेटे भी तैमूर से कम लाइमलाइट में नहीं है। ये जुड़वां स्टार्स किड्स भी इंडस्ट्री में धूम मचा सकते हैं।

अब बात करते हैं करण जौहर के बच्चे यश और रुही कि जो बॉलीवुड में हिस्सेदारी दिखा सकते हैं। भले ही अपने पापा की डायरेक्ट और प्रोयड्यूस की गई ही पिक्चर ही क्यों ना हो।

अक्षय कुमार के बेटे आरव अब जवान हैं तो हो सकता है वह भी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग दिखाएं फिलहाल अभी उनके पापा खूब धमाल मचा रहे हैं। 

सनी और बॉबी देओल के बेटे भी इस फिल्मी लाइन में आ सकते हैं। श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, ऋतिक रोशन के बेटे, शिल्पा का बेटा वियान, तुषार कपूर का बेटा लक्षय, ईशा देओल के बेटियां, रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या रॉय की बेटी , श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली आने वाले समय में इंडस्ट्री का हिस्सा बन सकती हैं। 

भई आने वाले समय बहुत सारे स्टार्स किड्स ऐसे हैं जो इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना सकते हैं लेकिन यह निर्भर करता हैं उन स्टार्स किड्स पर की वह अपना प्रोफेशन एक्टिंग को चुनना चाहते हैं लेकिन आप किस स्टार्स किड्स को इंडस्ट्री में देखने की ज्यादा इच्छा रखते हैं हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।
 

Content Writer

Vandana