अनोखी शादी: बिना कपड़ों के कपल ने की अजब-गजब शादी, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2018 - 11:19 AM (IST)

शादी का दिन लड़का-लड़की दोनों के लिए बेहद खास होता है। इसे ज्यादा स्पैशल बनाने के लिए कपल्स कई तरह की तैयारियों के साथ ड्रैसिस का भी ख्याल रखते है। आजकल तो वैसे भी कपल्स शादी करने के लिए अजब-गजब तरीके अपना रहे हैं लेकिन आज हम आपको अनोखे तरीके से शादी करने वाले कपल्स के बारे में बताने जा रहें है। हाल ही में एक कपल ने बिना कपड़ों के शादी करके अपनी वैडिंग को यादगार बना दिया है। हालांकि बिना कपड़ों के शादी करने के बावजूद भी किसी को इस बात का पता नहीं चला।

इस जौडे़ ने बिना कपड़े पहने ही शादी की है और फिर भी किसी को यह तक पता नहीं चल पाया, जिसकी कारण है पेंटिंग। दरअसल दूल्हा दुल्हन ने अपने शरीर पर पेंटिंग करवाई थी, जिसे देखकर ऐसा लग रहा था मानो उन्होंने कोई डिजाइनर ड्रैस पहनी हो। देखने में यह बिल्कुल सच की ड्रैस लग रही थी, जिसके कारण शादी में आए मेहमानों को इस बात का पता नहीं चल पाया।

दूल्हे ने अपने शरीर पर ब्लैक कलर की ड्रैस की पेंटिंग बनवाई थी, जिसके उपर उसने सिर्फ अंडरवियर पहन रखी थी। वहीं दुल्हन ने अपनी शरीर पर व्हाइट गाउन की पेंटिंग बनाई थी और उसने पैैरों के नीचे और सिर के उपर झालर सा कुछ पहना हुआ था।

Punjab Kesari