शुरू हुई सुष्मिता के भाई ''राजीव'' की शादी, देखिए हल्दी से लेकर मेहंदी की तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2019 - 04:46 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन ने पिछले महीने 7 जून को टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा के साथ कोर्ट मैरिज की। अब जल्द ही यह कपल शाही शादी करने वाला है।

हाल ही में गोवा में इन्होंने इंगेजमेंट की जहां दोनों का वेस्टर्न अंदाज दिखा। जहां राजीव ब्लैक एंड व्हाइट पेंटसूट में डॉपर नजर आए तो वहीं व्हाइट गाउन विद ट्रेन में चारू किसी प्रिंसेस से कम नजर नहीं आईं। 

 

अब सोशल मीडिया पर इनकी शादी की पहले की रस्में जैसे हल्दी से लेकर संगीत सेरेमनी की काफी तस्वीरे व वीडियो वायरल हो रही हैं।

हल्दी सेरेमनी में चारू अरोपा यैलो कलर के लहंगे में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने पिंक एंड व्हाइट फ्लोरल ज्वैलरी कैरी की जो उन्हें रॉयल प्रिंसेस लुक दे रही थी।

वहीं मेहंदी की रस्म के दौरान उन्होंने ऑफ शोल्डर हैवी गाउन कैरी किया जिसकी एक वीडियो भी वायरल हो रही हैं जिसमें चारू तो मेहंदी लगवाती नजर आ रही है लेकिन राजीव जोरू का गुलाम  की तरह उन्हें पानी पिलाते नजर आ रहे हैं।

राजीव ने भी अपने हाथ में मेहंदी रचाई। उन्होंने हथेली पर भी राजा की बिट्टू लिखवाया। इससे पहले इनकी संगीत सेरेमनी रखी गई जिसमें बहन सुष्मिता अपने ब्वॉयफ्रैंड रोहमन शॉल के साथ जमकर नाची। वहीं राजीव व चारू भी कुछ कम नहीं। 

 

बता दें कि 28 साल की चारू सीरियल 'मेरे अंगने में', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'संगिनी' में नजर आ चुकी हैं। चारू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि राजीव और वो सिर्फ 6 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे है लेकिन अब दोनों ने एक-दूसरे से पूरी जिंदगी बिताने का फैसला लिया है। खैर, हम तो यहीं दुआ करते है कि इनकी जोड़ी भी दुनिया की सफल जोड़ियों में से एक रहे। 
 

Content Writer

Sunita Rajput