ब्वॉयफ्रेंड का हाथ थाम पार्टी अटेंड करने पहुंची सुष्मिता, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Nov 05, 2018 - 05:57 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बीते कुछ दिनों से अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में है। खबरें आ रही है कि सुष्मिता अपने से 15 साल छोटे मॉडल 'रोमन शाल' को डेट कर रही है। यह अटकले तब और सच हो गई जब हाल ही में सुष्मिता अपने ब्वॉयफ्रेंड रोमन के साथ शिल्पा शेट्टी के घर दीवाली पार्टी अटेंड करने पहुंची।

शिल्पा शेट्टी की पार्टी में एक-साथ पहुंचा कपल 


यह कपल पार्टी में एक-दूसरे के हाथों में हाथ डालकर घूमते नजर आया जिसका एक वीडियों भी वायरल हो रहा हैं। वीडियो में दोनों को देखकर लग रहा है कि मानों इनको एक-दूसरे का साथ खूब पसंद हो। कमाल की बात है कि दीवाली पार्टी में दोनों मैचिंग कपड़ों में नजर आए। 

सुष्मिता-रोमन ने पहनी मैचिंग ड्रेस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sushmitasen exit from the #shilpashettykundra and #rajkundra house #diwali #party FOLLOW US @glitterandglamourindia #naveenpandey #diwalidecor #diwaligifts #diwalicelebrations #diwalioutfit #diwalivibes✨ #ranbirkapoor #ranveersingh #diwalisweets #JanhviKapoor #ishankhattar #aliabhatt #ananyapandey #kareenakapoor #kk #rk #radhikaseth #kainatarora #salmankhan #amritaarora #kareenakapoorkhan #malaikaarorakhan #arjunkapoor #karanjohar #diwalicelebrations

A post shared by Naveen Pandey (@glitterandglamourindia) on Nov 4, 2018 at 2:36pm PST

सुष्मिता ने ब्लेक सिगरेट पेंट के साथ मैचिंग शिमरी ऑफ शोल्डर टॉप पहना जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी। वहीं ब्वॉयफ्रेंड रोमन का भी ब्लेक पेंटकोट में डॉपर लुक दिखा। 

तस्वीर पोस्ट कर अपने रिश्ते की ओर किया इशारा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#clickclick #friends #team & the #love of life!!!😍💃🏻😁#memorable #cherished #tajmahal ❤️ I love you guys!!!!💋

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on Oct 25, 2018 at 5:15am PDT


कुछ दिन पहले सुष्मिता अपने कुछ दोस्तों के साथ ताज के दीदार के लिए गई थीं जहां उनके साथ रोमन भी मौजूद थे। सुष्मिता ने इस दौरान की एक तस्वीर सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा-'लव ऑफ लाइफ।' सुष्मिता का यह कैप्शन कहीं न कहीं रोमन और उनके रिश्ते की ओर इशारा भी करता है। 

सुष्मिता से 15 साल छोटे है उनके ब्वॉयफ्रेंड रोमन 


आपको बता दें कि सुष्मिता 42 साल की है जबकि रोमन 27 के, यानी दोनों की उम्र में 15 साल का फासला है। उनकी उम्र का इतना बड़ा फासला ही चर्चा का विषय बना हुआ है। खैर, कहते है न कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती, ये तो कभी भी किसी के साथ भी हो सकता है। 


 

Content Writer

Sunita Rajput