सारा अली खान के साथ काम नहीं करना चाहते सुशांत, जानिए ऐसा क्यों?

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2019 - 04:27 PM (IST)

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जिन्होंने बहुत कम समय में लोगों के दिलों में अपने देसी अंदाज व एक्टिंग के जरिए जगह बनाई हैं। साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सारा जितनी लाइमलाइट में अपने स्टाइल को लेकर रहती हैं, उतनी ही चर्चा में रहती है उनकी पर्सनल लाइफ। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारा इन दिनों कार्तिक आर्यन को डेट कर रही है लेकिन इससे पहले उनका नाम फिल्म केदारनाथ में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी जुड़ चुका है। 

बताया जाता है कि शूटिंग के दौरान  सारा और सुशांत के बीच काफी नजदीकियां आ गई थी। फिल्म रिलीज होने तक तो इनका रिश्ता ठीक रहा लेकिन फिर खबरें आईं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। मगर एक बार फिर दोनों चर्चा में आ चुके है। हालांकि इस बार चर्चा इनके अफेयर की नहीं बल्कि कुछ और है। 

 

माना जा रहा है कि शायद सुशांत में ब्रेकअप का गुस्सा अब तक हैं क्योंकि उन्होंने सारा के साथ काम करने से इंकार कर दिया है। सुशांत ने सारा के साथ एक टीवी एड करने से साफ मना कर दिया है। दरअसल, एक इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी अपने एक टीवी कमर्शियल के लिए सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान को कास्ट करना चाहती थी लेकिन जब सुशांत को पता चला कि उन्हें इस एड में सारा के अपोजिट काम करना पड़ेगा तो उन्होंने इसके लिए अपनी मंजूरी नहीं दी। सुशांत के इस रवैए पर काफी कयास लगाए जा रहे हैं। 

 

वहीं दूसरी तरफ सारा ने कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है। जी हां, एक रिपोर्ट के अनुसार सारा अली खान को भूषण कुमार की फिल्म 'भूल भुलैया 2' में लीड रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने बिज़ी शेड्यूल का बहाना लगाते हुए इस फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया। 

बता दें कि सारा और सुशांत का रिलेशन ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था, इनके ब्रेकअप का खुलासा तो तब हुआ था जब सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। खैर, जहां इन दिनों सारा के अफेयर की खबरें कार्तिक आर्यन के साथ है, वहीं सुशांत सिंह राजपूत का नाम रिया चक्रवर्ती से जुड़ रहा है। 


 

Content Writer

Sunita Rajput