Papa को देख भागती आई सनी की बेटी, Airport का नजारा देख हर किसी के चेहरे पर आई Smile

punjabkesari.in Friday, Feb 26, 2021 - 11:18 AM (IST)

बॉलीवुड सितारे आए दिन ट्रेवल के दौरान एयरपोर्ट पर स्पॉट होते ही रहते हैं हाल ही में सनी लियोन तीनों बच्चों के साथ स्पॉट हुई। इस दौरान ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर हर कोई बहुत खुश हुआ। सनी की बेटी निशा भागती हुई पापा के पास आकर उन्हें प्यार से गले मिलते हुए दिखीं। निशा पापा से मिलने के लिए काफी एक्साइटिड दिखी। निशा के पीछे-पीछे ही छोटे ट्विन्स भाई भी भागते हुए पापा के पास आ गए। तीनों ही पापा के पास आकर बेहद खुश हुए। तीनों ही स्टारकिड फनी मास्क पहने दिखे और साथ ही सनी लियोन भी उन्हीं के साथ दिखीं । पूरा परिवार एक दूसरे से मिला। बच्चों के हाथ में एक छोटी बुक थीं जिसे लेकर तीनों ही काफी एक्साइटिड थे।

बता दें कि सनी ने जहां निशा को गोद लिया था वहीं दोनों बेटे सेरोगेसी के जरिए पैदा हुए हैं। सनी इस समय फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। बच्चों को अपना पूरा समय दे रही हैं। निशा के साथ उनके माता-पिता सनी और डेनियल की खास बॉंडिंग है। सनी लियोन बच्चों के साथ ही ज्यादातर नजर आती हैं।

सिर्फ सनी नहीं और भी ऐसी बहुत सारी स्टार्स माएं हैं जो बच्चों को पूरा समय देती हैं उनकी भावनाओं को समझती हैं उन्हीं में से ट्विंकल खन्ना, शिल्पा शैट्टी, माधुरी दीक्षित, काजोल, एश्वर्या रॉय बच्चन आदि। करियर के चलते इन मांओं ने कभी  परिवार व बच्चे की जिम्मेदारी किसी दूसरे को थौंपने का समझौता नहीं किया।

ट्विंकल खन्ना बेटी नितारा को अपना पूरा समय देती हैं बेटी को बुक रीडिंग की आदत हो इसलिए खुद भी उनके साथ किताबें पढ़ती हैं ताकि उन्हें देखते हुए नितारा को भी यह शौक पैदा हो।

 

वहीं शिल्पा अच्छे लाइफस्टाइल के लिए बेटे वियान को मोटिवेट करती हैं और योगा व एक्सरसाइज भी करवाती नजर आती हैं।

सेलेब्रिटीज होने के नाते आप चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो लेकिन यह पेरेंट्स का ही कर्तव्य है कि वह बच्चे को पूरा समय दें जो ये माएं बखूबी कर भी रही हैं।

Content Writer

Vandana