Papa को देख भागती आई सनी की बेटी, Airport का नजारा देख हर किसी के चेहरे पर आई Smile

punjabkesari.in Friday, Feb 26, 2021 - 11:18 AM (IST)

बॉलीवुड सितारे आए दिन ट्रेवल के दौरान एयरपोर्ट पर स्पॉट होते ही रहते हैं हाल ही में सनी लियोन तीनों बच्चों के साथ स्पॉट हुई। इस दौरान ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर हर कोई बहुत खुश हुआ। सनी की बेटी निशा भागती हुई पापा के पास आकर उन्हें प्यार से गले मिलते हुए दिखीं। निशा पापा से मिलने के लिए काफी एक्साइटिड दिखी। निशा के पीछे-पीछे ही छोटे ट्विन्स भाई भी भागते हुए पापा के पास आ गए। तीनों ही पापा के पास आकर बेहद खुश हुए। तीनों ही स्टारकिड फनी मास्क पहने दिखे और साथ ही सनी लियोन भी उन्हीं के साथ दिखीं । पूरा परिवार एक दूसरे से मिला। बच्चों के हाथ में एक छोटी बुक थीं जिसे लेकर तीनों ही काफी एक्साइटिड थे।

PunjabKesari

बता दें कि सनी ने जहां निशा को गोद लिया था वहीं दोनों बेटे सेरोगेसी के जरिए पैदा हुए हैं। सनी इस समय फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। बच्चों को अपना पूरा समय दे रही हैं। निशा के साथ उनके माता-पिता सनी और डेनियल की खास बॉंडिंग है। सनी लियोन बच्चों के साथ ही ज्यादातर नजर आती हैं।

PunjabKesari

सिर्फ सनी नहीं और भी ऐसी बहुत सारी स्टार्स माएं हैं जो बच्चों को पूरा समय देती हैं उनकी भावनाओं को समझती हैं उन्हीं में से ट्विंकल खन्ना, शिल्पा शैट्टी, माधुरी दीक्षित, काजोल, एश्वर्या रॉय बच्चन आदि। करियर के चलते इन मांओं ने कभी  परिवार व बच्चे की जिम्मेदारी किसी दूसरे को थौंपने का समझौता नहीं किया।

PunjabKesari

ट्विंकल खन्ना बेटी नितारा को अपना पूरा समय देती हैं बेटी को बुक रीडिंग की आदत हो इसलिए खुद भी उनके साथ किताबें पढ़ती हैं ताकि उन्हें देखते हुए नितारा को भी यह शौक पैदा हो।

 

वहीं शिल्पा अच्छे लाइफस्टाइल के लिए बेटे वियान को मोटिवेट करती हैं और योगा व एक्सरसाइज भी करवाती नजर आती हैं।

PunjabKesari

सेलेब्रिटीज होने के नाते आप चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो लेकिन यह पेरेंट्स का ही कर्तव्य है कि वह बच्चे को पूरा समय दें जो ये माएं बखूबी कर भी रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static