लोकल उड़ान भरने वाले SpiceJet के पायलेट की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2020 - 05:33 PM (IST)

बीते रविवार से अब तक भारत में कोरोना के 12 नए केस देखे गए हैं। इनमें से सबसे ज्यादा लोग MP, UP, गुजरात और महाराष्ट्र से हैं। सरकार द्वारा अपने सभी राज्यों के बॉर्डर सील करने के ऑर्डर पास कर दिए हैं, ताकि लोग अपनी अपनी जगह पर बैठे रहें। कोरोना वायरस खत्म करने के लिए लोगों का घरों में रहना बहुत जरूरी है। 

 

बॉर्डर सील करवाने की जिम्मेदारी सरकार द्वारा राज्य के DM और SP को दी गई। भारत में अब तक कोरोना के कुल 979 केस देखे जा चुके हैं। भारत बंद के चलते कुछ मजदूरों को बहुत सारी परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। वे लोग इस सब के चलते अपने घर वापिस जाना चाहते हैं। सरकार द्वारा बसों का इंतेजाम किया जा रहा है, मगर लोगों की तादाद इतनी ज्यादा है कि सरकार के हाथ भी कही न कहीं आकर खड़े हो जाते हैं। 

ऐसे में भारत की फेमस Airline SpiceJet द्वारा इन गरीब मजदूरों को उनके घर सही सलामत पहुंचाने की बात कही गई। SpiceJet का एक पायलट 21 मार्च को चेन्नई से दिल्ली फ्लाइट लेकर गया, जिसके बाद तबीयत खराब होने के चलते उनका केरोना टेस्ट करवाया गया, जिसका रिजल्ट पॉजिटिव आया। 

SpiceJet कंपनी का कहना है कि कोरोना पीड़ित पायलट साल 2020 की शुरूआत के बाद एक बार भी इंटरनेशनल फ्लाइट लेकर नहीं गया। बस 22 मार्च को उनकी साल की पहली Chennai To Delhi फ्लाइट थी।

Content Writer

Harpreet