कैटरीना ने की जाह्नवी के कपड़ों की टिप्पणी तो बहन सोनम ने दिया करारा जवाब

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2019 - 01:44 PM (IST)

दिवंगत अदाकार श्रीदेवी की बेटी जाह्न्वी कपूर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर आए दिन सोशल मीडिया में छाईं रहती हैं। फिर वो ट्रडीशनल पहनें या वेस्टर्न, दोनों ही तरह के आऊटफिट्स उनपर खूब जंचते है लेकिन उनके जिमवियर आऊटफिट्स को लेकर कैटरीना कैफ को चिंता हुई और उन्होंने कर दी जाह्नवी के कपड़ों पर टिप्पणी।

 

जाह्नवी के कपड़ों पर कैटरीना ने जताई चिंता

दरअसल, कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' का प्रमोशन के लिए नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थीं, इस शो के दौरान नेहा धूपिया ने उनसे पूछा था कि ऐसी एक्ट्रेस का नाम बताइए जो अपने जिम वियर और वर्क‍िंग ड्रेसअप में ओवर द टॉप हों। इस सवाल का जवाब देते हुए कैटरीना ने जाह्नवी कपूर का नाम लिया था। जिम शॉर्ट्स पर कैटरीना ने बयान देते हुए कहा था, 'मुझे यह तो नहीं पता है कि जिम लुक के मामले में कौन ओवर द टॉप चला जाता है, लेकिन मैं जाह्नवी के जिम शॉर्ट्स के बारे में वाकई चिंता करती हूं क्योंकि वो बहुत ही छोटे होते हैं। हम दोनों एक ही जिम में जाते है और मुझे उसकी चिंता होती है।'

जाह्नवी के शॉर्ट्स को लेकर फिक्रमंद है कैट

कैट ने कहा कि जाह्नवी उसी जिम में आती हैं जहां वह वर्कआऊट करती हैं। कई बार दोनों साथ में ही जिम करती हैं। इस दौरान कई बार उन्हें जाह्नवी के शॉर्ट्स की फिक्र होती हालांकि कैटरीना के इस बयान पर जाह्नवी कपूर का कोई रिएक्शन नहीं आया लेकिन उनकी बहन एक्ट्रेस सोनम कपूर ने जरूर कैटरीना को जवाब दिया है।

बहन के बचाव में आई सोनम 

सोनम ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि वो रेगुलर कपड़े भी पहनती हैं और शानदार नजर आती हैं हालांकि सोनम ने तस्वीर शेयर करते हुए कैट का नाम कहीं नहीं लिया लेकिन इस उन्हीं के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। सोनम की शेयर की हुई तस्वीरों में जाह्नवी व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू शॉर्ट्स पहने दिख रही हैं।पोस्ट रिएक्शन के बाद उन्होंने एक बार फिर सफाई पेश की।

मीडियावालों को ये ड्रामा कर देना चाहिए बंद: सोनम

सोनम ने अपने ट्विटर पर एक और पोस्ट लिखा और कहा कि मीडियावालों को ये ड्रामा बंद कर देना चाहिए, 'दोस्तों मैं कटरीना कैफ के बयान पर जाह्नवी कपूर का बचाव नहीं कर रही थी, ये हमारा एक निजी जोक है। मेरी मीडियावालों से गुजारिश है कि वो ऐसा ड्रामा बिल्कुल भी क्रिएट न करें।'

Content Writer

Sunita Rajput