ट्रीटमेंट करवा भारत लौंटी सोनाली, एयरपोर्ट पर हुई इमोशनल

punjabkesari.in Monday, Dec 03, 2018 - 11:42 AM (IST)

कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में पिछले 6 महीने से अपना ट्रीटमेंट करवा रही थी। कल शाम सोनाली भारत वापिस लौट आई हैं। उन्हें पति गोल्‍डी बहल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। भारत पहुंच सोनाली काफी इमोशनल हो गई। जब मीडिया उनकी तस्वीरें क्लीक करने लगी तो सोनाली ने उनका हाथ जोड़ कर धन्‍यवाद किया। 

पति गोल्डी ने शेयर किया सोनाली का हाल 

सोनाली ने जब फैंस से अपनी बीमारी शेयर की तो उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड के तमाम स‍ितारे हैरान रह गए थे। सभी ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ भी की। हाल ही में सोनाली के पति ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। करीब 6 महीने हो चुके हैं, मैं सबको बताना चाहता हूं कि अब सोनाली ठीक हैं, वह बहुत अच्छी तरह रिकवर कर रही हैं। मैं उनके सभी फैंस और चाहने वालों का शुक्रिया करता हूं, जिनके प्यार, प्रार्थना और सपोर्ट से वह स्वस्थ हो गई हैं।' 

गोल्डी ने आगे कहा- इस समय तक के लिए सोनाली के सभी ट्रीटमेंट पूरे हो गए हैं। सोनाली अब पूरी तरह ठीक हो गई हैं। लेकिन यह बीमारी दोबारा वापिस लौट सकती है इसलिए हमें रेगुलर स्कैन और रेगुलर चेकअप करवाते रहना पड़ेगा। 

हाईग्रेड मेटास्‍टेट‍िक कैंसर से ग्रस्‍त थी सोनाली

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे हाईग्रेड मेटास्‍टेट‍िक कैंसर से ग्रस्‍त थीं जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीड‍िया के जरिए दी थी। 

क्‍या पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं सोनाली? 

सोनाली के फैंस यह जानना चाहते है कि वह पूरी तरह से ठीक हो गई है या नहीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनाली ने अपने एक पोस्‍ट में लिखा था- ' हालांक‍ि मेरी लड़ाई अभी खत्‍म नहीं हुई है लेकिन मुझे इसी बात की खुशी है क‍ि इलाज के दौरान मैं कुछ समय के ल‍िए ही सही, लेकिन अपनों के बीच कुछ वक्‍त के लिए लौट रही हूं।'  


 

Content Writer

Sunita Rajput