Bigg Boss 13: ना घर से बेघर होंगे ना सीक्रेट रूम में जाएंगे सिद्धार्थ, मिलेगी यह सजा!

punjabkesari.in Wednesday, Nov 06, 2019 - 03:22 PM (IST)

बिग बॉस 13 में आए दिन एक नया विवाद देखने को मिलता है। हाल में ही खबर सुनने को मिली थी कि बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर कर देंगे। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें बिग बॉस यह कहते है कि 'सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर किया जाता है'। वही अब नई खबर सुनने को मिली है।

घर से बेघर नहीं होंगे सिद्धार्थ शुक्ला

खबरों की मानें तो 'बिग बॉस' सिद्धार्थ को ना घर से बेघर करेंगे और न ही सिद्धार्थ को सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा। बल्कि 'बिग बॉस' सिद्धार्थ को दो हफ्ते के लिए घर से बेघर होने के लिए खुद नॉमिनेट कर देंगे और यही उनकी सज़ा होगी।

अब आपको बताते हैं कि आखिर क्यों मिली सिद्धार्थ को सजा?

दरअसल, ‘गोदाम’ टास्क के दौरान घरवाले आपस में लड़ पड़े। लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि कंटेस्टेंट आपस में हाथापाई करने लगें। टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला एक गलती कर बैठते हैं। गुस्सा में उनकी माहिरा शर्मा से हाथापाई हो जाती है। जिसे देखते हुए बिग बॉस यह घोषणा करते है कि जिस प्रकार सिद्धार्थ ने टास्क छीना झपटी की वो सरासर निंदनीय है बिग बॉस खुद सिद्धार्थ को घर से बेघर करते हैं'।

यह खबर फैलते ही फैंस बिग बॉस पर भड़क उठे। सिद्धार्थ को लोगों ने फुल सपोर्ट किया। फैंन का कहना था कि अगर सिद्धार्थ घर से बाहर हुए तो वह शो देखना बंद कर देंगे।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा विवादों से घिरे रहते हैं। चलिए आपको बताते हैं उनसे जुड़े विवाद..

रश्मि देसाई के साथ हुई थी लड़ाई

सिद्धार्थ और रश्मि टीवी शो दिल से दिल तक में एक-साथ काम कर चुके है। सीरियल के सेट पर दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई थी। इसी शो में सिद्धार्थ के को-स्टार कुणाल वर्मा ने उनपर आरोप लगाए थे। सिद्धार्थ ने गुस्से में उनपर पानी फेंक दिया था।

 

- एक बार ट्रैफिक पुलिस ने सिद्धार्थ की जमकर फटकार लगाई थी। दरअसल, सिद्धार्थ ने तेज रफ्तार से गाड़ी चलाई थी।

 

- सीरियल ‘बालिका वधू’ की को-स्टार तोरल रासपुत्रा के साथ भी सिद्धार्थ का रिश्ता ठीक नहीं था। खबरों की मानें तो हनीमून सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई थी। बाद में दोनों ने कभी भी बात नहीं की।

 

खैर, अब तो यह समय ही बताएगा कि सिद्धार्थ शो में कितनी देर रहते है।

Content Writer

Priya dhir