नीता-ईशा अंबानी ही नहीं, ये बॉलीवुड सिस्टर्स भी पहनती हैं मैचिंग ड्रेसेज(See Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2019 - 12:49 PM (IST)

यूं तो इसमें कोई शक नहीं है कि अंबानी वुमेन्स स्टाइल के मामले में बॉलीवुड दीवाज को कड़ी टक्कर देती है लेकिन नीता और ईशा, ये दोनों मां-बेटी भी एक दूसरे के फैशन से खूब इंस्पायर्ड होती हैं। जी हां, इन्हें कई बार मैचिंग ड्रेसेज में स्पॉट किया जा चुका है। अब आप हाल ही में अंबानी परिवार में हुए गणपति सेलिब्रेशन की ही ले लीजिए।

इस दौरान नीता और ईशा अंबानी एक-जैसे लहंगे में नजर आईं।

हालांकि दोनों का कलर अलग था लेकिन लहंगे का डिजाइन बिल्कुल सेम था।

ऐसा पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले भी दोनों एक ही कलर व डिजाइन वाली ड्रेसेज पहन चुकी हैं जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों मां-बेटी एक-दूसरे के स्टाइल से कितनी इम्प्रेस है।

यहां तक की शादी के दौरान भी ईशा अंबानी और उनकी मां ने आइवरी कलर का लहंगा पहना और उसके साथ शोल्डर पर एक्स्ट्रा रैड कलर का बांधनी दुपट्टा भी कैरी किया। ईशा और नीता अंबानी ही नहीं कई बॉलीवुड सिस्टर्स व मां-बेटी भी एक-दूसरे अटायर में कई बार नजर आ चुकी हैं।

चलिए आपको कुछ और तस्वीरें दिखाते हैं जोकि सबूत है इस बात की कि सिर्फ ईशा और नीता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई बहनें, मां-बेटी व सास बहू भी एक-दूसरे के स्टाइल से इंस्पायर्ड रहती हैं।

पहले बात करते है करीना-करिश्मा कपूर की... जी हां, ये दोनों बहने न सिर्फ एक-दूसरे से मैचिंग कपड़े पहनती हैं बल्कि एक-दूसरे के कपड़ों को एक्सचेंज भी करती रहती हैं।

वहीं, जाह्नवी और खुशी कपूर ना सिर्फ एक-दूसरे के स्टाइल को कॉपी करती है बल्कि दोनों बहनें अपनी मां के फैशन से भी खूब इंस्पायर्ड रही हैं।

बड़ी बेटी जाह्नवी को तो अक्सर मां श्रीदेवी की ड्रेसेज व उनसे मैचिंग आउटफिट में स्पॉट किया जा चुका है।

इनके अलावा कई बॉलीवुड सिस्टर्स की जोड़ी जैसे शिल्पा और शमिता शेट्टी, मलाइका-अमृता अरोड़ा, दीपिका- अनीशा पादुकोण, सोनम-रिया कपूर भी एक-दूसरे से स्टाइल को कॉपी करने और उनकी ड्रेसेज पहनने से पीछे नहीं हटती।

बहनें और मां-बेटी तो ठीक लेकिन कई बॉलीवुड दीवाज ऐसी भी है जो अपनी सासू मां के स्टाइल से भी इम्प्रेस रह चुकी हैं। जी हां, दोस्तों विश्व सुंदरी ऐश्वर्या और शिल्पा शेट्टी अपनी सास की साड़ियों से इंस्पायर्ड नजर आती हैं उनकी अपनी सास की साड़ियां में तस्वीरें भी वायरल हो चुकी है।

इसके अलावा सुहाना भी अपनी मां गौरी खान के फैशन टिप्ल फॉलो करती ही रहती है और उनकी ड्रेसेज में नजर आ ही जाती हैं। आप भी अपने बहन व मां या सास से मैचिंग कपड़े ट्राई कर एक फैशन गोल सेट कर सकती हैं और दूसरों को भी इंस्पायर्ड कर सकती हैं।

Content Writer

Sunita Rajput