प्लेट तोड़ कर बुरी फंसी शिल्पा शेट्टी, लोग कर रहे हैं जमकर बेइज्जती, आपकी क्या है राय?

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 03:07 PM (IST)

बॉलीवुड की फिटनेस दीवा शिल्‍पा शेट्टी कुंद्रा उन सेलीब्रिटीज में से हैं जो सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन से लेकर अपने संडे लंच तक की फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। शिल्पा का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद भी आता हैं। इन दिनों शिल्पा शेट्टी दुबई में अपना वेकेशन इंजॉय कर रही हैं लेकिन उन्होंने वहां का एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसके चलते लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Break a plate.. saves washing up😅😂🤣Had soooo much fun tonight @opadubai , Thankyou my dearest @shirinmorani @oudaysingh. Soooo many laughs ,great energy , company and food . A Perfect night .Shattering all the negativity with the shattering of plates and dancing such a great concept .. to many more happy nights , Cheers, #Opa!! #gratitude #frienda #fabnight #dubaidiaries #foodie #love #opa #platebreaking #goodvibes #positivity

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on Sep 17, 2019 at 12:47pm PDT

दरअसल, इस वीडियो में शिल्‍पा किसी रेस्तरां में डांस करती नजर आ रही हैं। जहां कुछ डांसर्स भी डांस करते दिख रहे हैं। जब डांसर अपना डांस कर रहे हैं, तो वहां बैठे लोग अपनी प्‍लेट उनके सामने फर्श पर इतनी जोर से फेंक रहे हैं कि प्‍लेट टूट रही हैं। फर्श पर कई प्‍लेटें भी टूटी हुई नजर आ रही हैं, वहीं शिल्पा भी प्लेट्स को तोड़ती हुई नजर आ रही हैं।

फैंस का गुस्सा तो तब भड़का जब शिल्पा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, प्लेट को तोड़ो...और धोने से बचो। आज की रात दुबई में बहुत मजा आया। प्‍लेट को नष्‍ट करते हुए सारी नकारात्‍मकता को भी नष्‍ट करना और नाचना एक मजेदार कॉन्‍सेप्‍ट है...' 

देखते ही देखते शिल्पा का यह वीडियो वायरल हो चुका है जिसमें शिल्पा को प्लेट तोड़ता देख फैंस उन्होंने जमकर ट्रोल कर रहे हैं और इस तरह की प्रथा को सिर्फ पैसे की बर्बादी बता रहे हैं।

शिल्पा को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'शिल्‍पा शेट्टी का यह कितना गैर जिम्‍मेदाराना व्‍यवहार है, बहुत ही निराश हूं, प्‍लेट तोड़ कर कौन-सी नकारात्‍मकता जाएगी।' वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा-बड़ा ही स्टूपिड कॉन्‍सेप्‍ट है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जिनके पास पैसे हैं, उन्‍हें इसकी कद्र नहीं है और जिन्‍हें कद्र है, उनके पास है नहीं..' हालांकि कई लोगों ने शिल्पा को सलाह देते हुए कहा, इसे जरूरतमंदो को दिया जा सकता है। इतना ही नहीं, एक ने सलाह देते कहा, इनसब के बजाए, आप पैसे बचाकर गरीबों की मदद कर सकते हैं।

आपको बता दें कि 'प्‍लेट तोड़ना' ग्रीक कल्‍चर का प्रसिद्ध रिवाज है जहां किसी शुभ दिन या उत्‍सव के समय प्‍लेट तोड़ी जाती हैं। हालांकि, ग्रीस में भी अब इस प्रथा को ज्‍यादा फॉलो नहीं किया जाता। माना जाता है कि इसकी शुरुआत तब हुई जब किसी की मौत के बाद भोजन रखा जाता था और सिरेमिक की प्‍लेट्स को खाने के बाद तोड़ दिया जाता था।

 

इससे पहले शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो योगा करते हुए नजर आ रही थीं। शिल्पा ने वृश्चिकासन कर लोगों को नया फिटनेस गोल दिया है। वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, '42 की अवस्था में एडवांस योग मुद्रा सीखते हुए, थोड़ी देर कर दी है, लेकिन कभी न करने से बेहतर देर से शुरू करना है। मैं हमेशा से वृश्चिकासन करना चाहती थी। मेरा मानना है कि कुछ भी नया सीखने के लिए कभी देर नहीं होती है। उम्र से भले ही त्वचा पर झुर्रिया आ जाएं (जिससे मुझे कोई परेशान नहीं है), लेकिन हार मान लेने से मेरी आत्मा पर झुर्रियां पड़ जाएंगी, जिसके साथ मैं नहीं रह सकती।' हालांकि, फैंस को शिल्पा का यह वीडियो खूब पसंद आया। शिल्पा आए दिन ऐसी वीडियो शेयर करती रहती हैं और फैंस को फिटनेस मंत्र देती रहती हैं।

मगर शिल्पा के प्लेट्स तोड़ने वाले कॉन्‍सेप्‍ट ने फैंस को काफी निराश किया क्योंकि शायद वो किसी स्टार, खासकर अपनी फेवरेट एक्ट्रेस से इस बात की उम्मीद कभी नहीं रखते।

Content Writer

Sunita Rajput