शहनाज के पापा ने हिमांशी पर लगाया आरोप, कहा- ''इसी की वजह से बेटी गई थी डिप्रेशन में''

punjabkesari.in Sunday, Jan 19, 2020 - 02:40 PM (IST)

हाल ही में बिग बॉस 13 के एक एपिसोड में शहनाज के पिता बतौर मेहमान घर में आए थे। शो में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और बाकी घरवालों से मुलाकात भी कीं। साथ ही बेटी को कई नसीहत भी दी। वहीं शो से बाहर आने के बाद शहनाज के पिता ने घर से बेघर हो चुकी कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना को लेकर बड़ा बयान दिया। इंटरव्यू में संतोख सिंह सुख ने ना केवल हिमांशी और शहनाज के विवाद के बारे में बताया बल्कि हिमांशी को खरी-खोटी भी सुनाई। 

पिता ने कहा कि शहनाज और हिमांशी की बिग बॉस में जाने से पहले कभी मुलाकात नहीं हुई। यहां तक की कभी फोन पर बात भी नहीं हुई। इन दोनों के बीच जो कुछ भी हुआ वो सोशल मीडिया पर ही हुआ, जब दोनों लाइव हुए थे।

संतोख सिंह सुख ने आगे कहा- 'हिमांशी कहती थीं कि शहनाज मेरा रिश्ता तोड़ना चाहती थी तो अब वो जो कर रही हैं क्या वो सही है? अपने दस साल के रिलेशनशिप को तोड़ा आसिम के लिए, जिसे वह महज चार हफ्ते से जानती हैं।' जब उनसे पूछा गया कि क्या आप हिमांशी के एक्स मंगेतर और उसके परिवार को जानते हैं? जवाब में उन्होंने कहा- 'मैं नहीं जानता कि वो कौन हैं। मैंने सुना है कि वह कनाडा का रहने वाला है और उसने हिमांशी का अभिनय में करियर बनाने के लिए बहुत कुछ किया है। लाइमलाइट में आने के बाद वह अपना रिश्ता तोड़ रही है। अब आप समझिए कि वो किस तरह की हैं।'

इतना ही नहीं, शहनाज के पिता ने कहा कि हिमांशी ने मेरी बेटी को टॉर्चर किया है। यहां तक कि उसने आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी। उस विनारीवाद के बाद शहनाज सोशल मीडिया पर अपनी कोई भी तस्वीर पोस्ट नहीं करती है। जब यह विवाद हुआ था तो हिमांशी को इंडस्ट्री में 15 साल हो चुके थे और शहनाज ने अपना करियर बस एक डेढ़ साल पहले शुरू किया था। हिमांशी यहीं कोशिश करती थी कि शहनाज को कोई काम ना मिले।

पिता ने दुख जाहिर करते हुए कहा कि एक वक्त था जब मेरी बेटी को लोग काम के लिए बुलाते थे। उसके बाद लोग उसे सेट से वापस भेज देते थे कहते हुए कि आप जाओ हमनें किसी और को ले लिया है। बता दें कि शहनाज के पिता ने साफ-साफ शब्दों में कह दिया कि हिमांशी, मेरी बेटी की दुश्मन है जिसने अपनी पॉपुलैरिटी को फायदा उठाकर मेरी बेटी से काम तक छिन लिया। उन्होंने कहा कि  'हिमांशी का इंडस्ट्री में नाम था। जिस वजह से वह फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों से फोन करके कहती थीं कि बंदी को काम नहीं देना। काम ना मिलने की वजह से वो डिप्रेशन में चली गई थी, तब मैंने उसे इंडस्ट्री छोड़ने को कहा लेकिन वो नहीं मानी। उसने कहा- 'मुझे काम चाहिए और मैं कोशिश करती रहूंगी।' 

बता दें कि बीते दिनों हिमांशी खुराना ने शहनाज गिल कौर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनकी पूरी पर्सनल लाइफ बर्बाद कर दी। साथ ही उन्होंने घर से जाने से पहले सलमान खान से बातचीत करते हुए भी कहा था कि 'शहनाज की बुरी आदत है कि वो दूसरों का बहुत मजाक बनाती हैं जोकि गलत है, उनको अभी तक इस चीज के लिए किसी ने ताड़ा नहीं है, इसलिए उन्हें अपनी वो चीज स्ट्रॉन्ग लग रही है, वे क्यूट तरीके से जो चीजें बोल रही हैं और सोचती हैं कि मैं अच्छी लग रही हूं। साथ ही उन्होंने कहा था कि शहनाज का क्यूट अंदाज फेक है। उस वक्त शहनाज का तो इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिखा लेकिन अब शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख का रिएक्शन ने अपना रिएक्शन दिया और बताया कि कैसे उनकी बेटी ने हिमांशी की वजह से सुसाइड करने की कोशिश की।

अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो दोनों ही जानती हैं लेकिन एक बात है कि हिमांशी घर से बाहर आने के बाद किसी न किसी पर तंज कसती ही रहती है।

Content Writer

Sunita Rajput