शहनाज के पापा ने हिमांशी पर लगाया आरोप, कहा- ''इसी की वजह से बेटी गई थी डिप्रेशन में''

1/19/2020 2:38:34 PM

हाल ही में बिग बॉस 13 के एक एपिसोड में शहनाज के पिता बतौर मेहमान घर में आए थे। शो में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और बाकी घरवालों से मुलाकात भी कीं। साथ ही बेटी को कई नसीहत भी दी। वहीं शो से बाहर आने के बाद शहनाज के पिता ने घर से बेघर हो चुकी कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना को लेकर बड़ा बयान दिया। इंटरव्यू में संतोख सिंह सुख ने ना केवल हिमांशी और शहनाज के विवाद के बारे में बताया बल्कि हिमांशी को खरी-खोटी भी सुनाई। 

PunjabKesari

पिता ने कहा कि शहनाज और हिमांशी की बिग बॉस में जाने से पहले कभी मुलाकात नहीं हुई। यहां तक की कभी फोन पर बात भी नहीं हुई। इन दोनों के बीच जो कुछ भी हुआ वो सोशल मीडिया पर ही हुआ, जब दोनों लाइव हुए थे।

PunjabKesari

संतोख सिंह सुख ने आगे कहा- 'हिमांशी कहती थीं कि शहनाज मेरा रिश्ता तोड़ना चाहती थी तो अब वो जो कर रही हैं क्या वो सही है? अपने दस साल के रिलेशनशिप को तोड़ा आसिम के लिए, जिसे वह महज चार हफ्ते से जानती हैं।' जब उनसे पूछा गया कि क्या आप हिमांशी के एक्स मंगेतर और उसके परिवार को जानते हैं? जवाब में उन्होंने कहा- 'मैं नहीं जानता कि वो कौन हैं। मैंने सुना है कि वह कनाडा का रहने वाला है और उसने हिमांशी का अभिनय में करियर बनाने के लिए बहुत कुछ किया है। लाइमलाइट में आने के बाद वह अपना रिश्ता तोड़ रही है। अब आप समझिए कि वो किस तरह की हैं।'

PunjabKesari

इतना ही नहीं, शहनाज के पिता ने कहा कि हिमांशी ने मेरी बेटी को टॉर्चर किया है। यहां तक कि उसने आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी। उस विनारीवाद के बाद शहनाज सोशल मीडिया पर अपनी कोई भी तस्वीर पोस्ट नहीं करती है। जब यह विवाद हुआ था तो हिमांशी को इंडस्ट्री में 15 साल हो चुके थे और शहनाज ने अपना करियर बस एक डेढ़ साल पहले शुरू किया था। हिमांशी यहीं कोशिश करती थी कि शहनाज को कोई काम ना मिले।

PunjabKesari

पिता ने दुख जाहिर करते हुए कहा कि एक वक्त था जब मेरी बेटी को लोग काम के लिए बुलाते थे। उसके बाद लोग उसे सेट से वापस भेज देते थे कहते हुए कि आप जाओ हमनें किसी और को ले लिया है। बता दें कि शहनाज के पिता ने साफ-साफ शब्दों में कह दिया कि हिमांशी, मेरी बेटी की दुश्मन है जिसने अपनी पॉपुलैरिटी को फायदा उठाकर मेरी बेटी से काम तक छिन लिया। उन्होंने कहा कि  'हिमांशी का इंडस्ट्री में नाम था। जिस वजह से वह फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों से फोन करके कहती थीं कि बंदी को काम नहीं देना। काम ना मिलने की वजह से वो डिप्रेशन में चली गई थी, तब मैंने उसे इंडस्ट्री छोड़ने को कहा लेकिन वो नहीं मानी। उसने कहा- 'मुझे काम चाहिए और मैं कोशिश करती रहूंगी।' 

PunjabKesari

बता दें कि बीते दिनों हिमांशी खुराना ने शहनाज गिल कौर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनकी पूरी पर्सनल लाइफ बर्बाद कर दी। साथ ही उन्होंने घर से जाने से पहले सलमान खान से बातचीत करते हुए भी कहा था कि 'शहनाज की बुरी आदत है कि वो दूसरों का बहुत मजाक बनाती हैं जोकि गलत है, उनको अभी तक इस चीज के लिए किसी ने ताड़ा नहीं है, इसलिए उन्हें अपनी वो चीज स्ट्रॉन्ग लग रही है, वे क्यूट तरीके से जो चीजें बोल रही हैं और सोचती हैं कि मैं अच्छी लग रही हूं। साथ ही उन्होंने कहा था कि शहनाज का क्यूट अंदाज फेक है। उस वक्त शहनाज का तो इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिखा लेकिन अब शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख का रिएक्शन ने अपना रिएक्शन दिया और बताया कि कैसे उनकी बेटी ने हिमांशी की वजह से सुसाइड करने की कोशिश की।

अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो दोनों ही जानती हैं लेकिन एक बात है कि हिमांशी घर से बाहर आने के बाद किसी न किसी पर तंज कसती ही रहती है।


Sunita Rajput

Related News