शाहरुख के इस फैसले से पत्नी गौरी है बेहद खुश, मगर फैंस हो सकते हैं निराश

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2019 - 05:50 PM (IST)

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। पिछले साल फिल्म 'जीरो' के बाद से अब तक शाहरुख ने कोई फिल्म अनाउंस नहीं की। शाहरुख खुद भी कह चुके हैं कि अब उन्हें एक ब्रेक की जरूरत है। हालांकि, शाहरुख के इस फैसले से फैंस काफी निराश है लेकिन उनकी पत्नी गौरी काफी खुश व उत्साहित है। 

शाहरुख के फैसले के काफी खुश है गौरी

जब एक इंटरव्यू में शाहरुख के ब्रेक के बारे में बात की गई तो गौरी ने कहा, 'मुझे लगता है कि इसकी जरूरत थी। मैं खुश हूं कि अब मैं कहीं आ-जा सकती हूं और वह घर पर रहेंगे। वह अबराम का अच्छा ख्याल रखते हैं। मैं काफी एक्साइटेंड हूं। अगर मैं अबराम के लिए नहीं हूं तो वह रहेंगे।'

इसी के साथ गौरी ने सुहाना और आर्यन को मिलने वाले मीडिया अटेंशन पर भी बात कही, उन्होंने कहा कि दोनों विदेश में अपनी पढ़ाई कर रहे हैं, इसलिए वह मीडिया के कैमरों से दूर हैं। उन्हें इसकी चिंता नहीं करनी पड़ती है। बता दें कि गौरी भी मीडिया और कैमरे से दूर रहना पसंद करती हैं जिसके बारे में उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताया था। 

गौरी ने बात करते हुए कहा था 'मुझे लगता है मैं एक नार्मल जिंदगी जी रही हूं, मैं भी दूसरी औरतों की तरह ही एक कामकाजी महिला हूं, मैं अपनी मर्जी से स्पॉटलाइट में आती और जाती हूं, जितनी मुझे और मेरे काम को जरूर होती हैं। गौरी ने कहा कि मीडिया महत्वपूर्ण है तब जब आपको अपना काम दिखाना हो ताकि लोगों को उसके बारे में पता चले कि आप क्या कर रहे हो।

बिजी शेड्यूल के बावजूद भी शाहरुख ने दिया फैमिली को पूरा टाइम 

बता दें कि शाहरुख भले ही कितने ही बिजी क्यों ना हो लेकिन अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना बखूबी जानते हैं, यहीं वजह है कि उन्हें बॉलीवुड को सफल अभिनेता के साथ सफल पति और पिता भी कहा जाता है। पत्नी-पत्नी के बीच कई बार छोटी-छोटी चीजों को लेकर मनमुटाव हो जाता है, लेकिन गौरी और शाहरुख में अब तक किसी भी तरह के मतभेद सामने नहीं आए। यह चीज जाहिर करती है कि दोनों एक-दूसरे की कितनी रेसपेक्ट करते हैं और एक-दूसरे के लिए कितने ज्यादा डेडिकेटेड हैं। 

अच्छे पति ही नहीं पिता भी हैं शाहरुख:गौरी खान 

एक इंटरव्यू में गौरी ने भी अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए कहा था- 'शाहरुख ने हमेशा मेरा साथ दिया है। अगर उनके कुछ नेगेटिव हैं भी, तो मैं उन्हें इग्नोर कर देती हूं। शाहरुख ने मेरे काम में सपोर्ट करने के साथ-साथ मेरे डिजाइन्स को लॉन्च करने में हेल्प की है। वह हर पल मेरे साथ खड़े रहे हैं। वह हमेशा परिवार के बारे में सोचते हैं। यही नहीं वह एक बेहतरीन पति और पिता हैं। मैं गर्व के साथ कह सकती हूं कि उनकी पत्नी होने के नाते मेरे लिए चीज़ें बहुत हद तक पॉजिटिव ही रही हैं।'

शाहरुख-गौरी की तरह बनाए अपने रिलेशन को मजबूत 

यदि आप भी शाहरूख और गौरी की तरह अपने रिलेशन को मजबूत बनाकर रखना चाहते हैं तो उनके रिलेशनशिप से टिप्स ले सकते है। जी हां, गौरी-शाहरुख ना सिर्फ एक-दूसरे को पूरा टाइम देते है बल्कि अच्छे-बुरे वक्त में दोनों हमेशा एक-दूसरे के कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे हैं। हालांकि, शाहरूख और गौरी के बीच भी कई बार ऐसी परिस्थिति आई जब दोनों के बीच गलतफहमियां पैदा हुई लेकिन इन दोनों ने हमेशा एक-दूसरे के प्रति प्यार और भरोसा जताया जोकि एक सक्सेस रिलेशनशिप के लिए बेहद जरूरी है। 


 

Content Writer

Sunita Rajput