सिद्धार्थ ने खरीदा नया घर, गौरी ने किया इंटीरियर डिजाइन (See Video)

punjabkesari.in Monday, Nov 12, 2018 - 12:18 PM (IST)

हर कोई चाहता हैं कि उसका खुद का ड्रीम होम हो, जिसका इंटीरियर व डेकोरेशन वह अपनी पसंद से चुन सकें। ऐसा ही सपना देखते थे बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा। अपने इस सपने को वह हाल ही में पूरा भी कर चुके है। जी हां, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मुंबई में नया लैविश अपार्टमेंट खरीद लिया है जो बांद्रा के आनंद पैलेस की बिल्डिंग में स्थित है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ने यह लैविश अपार्टमेंट इसी साल की शुरुआत में बुक करवाया था। 

जैकलीन-रणबीर के बगल में सिद्धार्थ ने खरीदा नया घर


खबरें है कि इस अपार्टमेंट में सिद्धार्थ जल्द ही शिफ्ट होंगे। आपको बता दें कि यह घर जैकलीन फर्नांडीज के घर के बगल में तो रणबीर कपूर के 'वास्तु अपार्टमेंट' से वॉकिंग डिस्टेंस पर स्थित है। इतना ही नहीं, इनके बगल में कपूर्स का पुश्तैनी घर 'कृष्णा राज' भी है। 

गौरी खान ने डिजाइन किया घर का इंटीरियर 


पॉपुलर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस घर का इंटीरियर डिजाइन किया है। सिद्धार्थ ने अपने घर को स्पेशल बैचलर पैड की तर्ज पर डिजाइन करवाया है।

गौरी ने शेयर किया सिद्धार्थ मल्होत्रा के नए घर का वीडियो 


गौरी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर इस घर की तारीफ की है। उन्होंने लिखा है, 'खूबसूरत वर्चुअल टूर के लिए शुक्रिया सिद्धार्थ। वीडियो में आपका घर आलिशान दिख रहा है।'  

40 हजार रुपए प्रति वर्गफीट है इस एरिया की कीमत
भले ही सिद्धार्थ के इस घर का एरिया अभी तक पता नहीं चला हो लेकिन इसकी कीमत 40 हजार रुपए प्रति वर्गफीट बताई जा रही है, जिससे आप उनके लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत का अंदाजा भी लगा सकते है। 

Content Writer

Sunita Rajput