सौतेली मां करीना की बड़ी फैन है सारा, खुद किया खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 22, 2019 - 02:05 PM (IST)

बॉलीवुड में एंट्री लेते ही सारा अली खान ने बैक टू बैक दो हिट फिल्में दे दी, जिस वजह से वह काफी सुर्खियों में हैं। इन दिनों सारा फिल्मफेयर के शो फेमसली फिल्मफेयर की गेस्ट बनी हुई है। इस शो में सारा अली खान अपनी लाइफ के कई सीक्रेट खोल रही है। हाल ही में सारा ने सौतेली मां करीना कपूर खान के बारे में भी काफी बातें शेयर कीं। 

करीना की फैन है सारा 

जब इस शो में सारा से पूछा गया कि उन्हें कैसा लगता है कि 'पू' उनकी सैतेली मां हैं। पहले तो सारा इस पर खिलखिलाकर हंस पड़ीं। बाद में उन्होंने ने शो के एंकर से कहा, 'एक बार और कहो ये बात।' उन्होंने बताया कि वह करीना की इतनी दीवानी थी कि हमेशा चाहती थी कि वह उनकी लाइफ में आए। सारा की यह इच्छा पूरी भी हुई करीना उनकी जिंदगी में सौतेली मां बनकर आ भी गई। आपको बता दें कि सारा कई बार कह चुकी हैं कि वह फिल्म 'कभी खुशी, कभी गम' में करीना कपूर के किरदार पू की बहुत बड़ी फैन रह चुकी हैं।  

कार्तिक आर्यन की क्यूटनेस पर फिदा है सारा

इस एपिसोड के प्रोमो में कार्तिक आर्यन के बारे में सारा कहती हैं कि वह बहुत ज्यादा क्यूट हैं। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान को कॉफी डेट पर ले जाने की बात कही थी। कार्तिक ने बताया था, सारा की मां ने उनसे कहा, 'जब तक इस बारे में मैं कोई जवाब न दूं, वह कुछ न कहें।' आगे उन्होंने कहा,  'मैं सारा के साथ अभी भी कॉफी डेट पर जाने के लिए तैयार हूं। बस सारा इसके लिए जगह और समय बता दें।' 

Content Writer

Sunita Rajput