29 साल के इस लड़के की मां है एेश्वर्या राय बच्चन!

punjabkesari.in Wednesday, Jan 03, 2018 - 07:39 PM (IST)

बॉलीवुड में कोई न कोई सेलेब्स अपने किसी न किसी कारनामे को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। अगर बात बच्चन परिवार की करें तो वह हमेशा चर्चा में रहता है। वहीं उनकी बहू विश्वसुंदरी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती के साथ-साथ बैस्ट मॉम के रूप में हमेशा चर्चा में रहती है लेकिन ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की एक बहुत चौंका देने वाली खबर सामने आईं, जो मीडिया में आग की तरह फैल रही है।  


जी हां, आंध्र प्रदेश में रहने वाले 29 साल के एक युवा ने ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को अपनी मां बताया है। खबरों की मताबित बताया जा रहा है कि संगीत कुमार ने दावा किया है कि ऐश्‍वर्या उनकी मां हैं और वह उनके साथ ही रहना चाहते हैं। 


 प्रेस कॉन्‍फरेंस में संगीत कुमार ने बताया कि ऐश्‍वर्या ने उसे मिस वर्ल्‍ड का खिताब जीतने से 6 साल पहले जन्‍म दिया था। उनका कहना है कि मेरा जन्‍म 1988 में लंदन में आईवीएफ से हुआ था। उसके बाद मैं अपनी दादी बृंदा कृष्‍णराज राय के परिवार के साथ रहा और उसके बाद 27 साल की उम्र तक चोडावरम में रहा। 


हालांकि अभी तक संगीत कुमार के पास अपनी इन बातों का कोई पूखता सबूत नहीं है। इतना ही नहीं संगीत कुमार ने खुलासा किया की ऐश्वर्या और अभिषेक अब एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग रह रहे है। संगीत ने कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरी मां  ऐश्वर्या रॉय मेरे साथ मैंगलुरू में आकर रहें क्योंकि वह पिछले 27 सालों से अकेला रह रहा है। 

Punjab Kesari