सलमान पर चढ़ा किसानी का शौक, यूजर्स बोले-भाई, बेरोजगार हो गए है क्या?

punjabkesari.in Tuesday, Jul 21, 2020 - 06:25 PM (IST)

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर मामला काफी गर्माया हुआ हैं, लोग करण जौहर समेत सलमान खान को उनकी मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। जमकर इन स्टार्स को खरी-खोटी सुना रहे हैं। मगर लोगों के आरोपों से बेखबर सलमान खान इन दिनों इंडस्ट्री से दूर खेतों में खेती करते नजर आ रहे हैं। सलमान की कुछ वीडियो वायरल हो रही हैं जिनमें कभी वह खेतों में जोताई तो कभी ट्रेक्टर चलाते दिख रहे हैं। सलमान ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Farminggg

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jul 19, 2020 at 11:32am PDT

 

सलमान खान को यूं खेती करते देख कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सलमान की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि सलमान के इस काम से भारत के नौजवानों में खेती के प्रति नया उत्साह पैदा हो सकता हैं। खैर, यह तो काग्रेस नेता का रिएक्शन था लेकिन बात यूजर्स की करें तो वो यहां भी उन्हें सुनाने से पीछे नहीं रहे। 

PunjabKesari

लोगों का मानना है कि सलमान पब्लिसिटी और लोगों की सिमपथी पाने के लिए ये सब कर रहे हैं। जिस वजह से उन्हें खूब सुनाया जा रहा है। लोग उन्हें कमेंट कर जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने सलमान को ट्रोल करते लिखा- तुम लोगों को बेवकूफ समझते हो क्या? अब तेरा टाइम खत्म है...! 

PunjabKesari

दूसरे यूजर्स ने लिखा- इसे कोई रोको, अब किसी और पर ट्रेक्टर चढ़ा देगा। 

PunjabKesari

एक अन्य यूजर्स ने कहा- सलमान भाई बेरोजगार हो गए क्या? 

PunjabKesari
 
एक ट्रोलर्स ने लिखा- अभी तक तो कार से लोगों को कूचला, भाई, अब क्या ट्रक से कूचलने की तैयारी कर रहे हो? 

PunjabKesari

एक ने कहा- क्या उसी एक जगह पर गोल-गोल घुमा रहे हो...वीडियो बनाने के लिए!

PunjabKesari

जबकि एक यूजर्स ने तंज कंसते हुए लिखा- अब यहीं करना है...अच्छे से प्रेक्टिस करो...भविष्य के लिए तैयार रहो!

PunjabKesari

वहीं दूसरे ने गुस्से में लिखा- सड़क पर गरीब पर कार चढ़ा दी थी अब खेत में किसानों पर ट्रेक्टर मत चढ़ा देना।

PunjabKesari

एक यूजर्स ने कहा- सलमान खान को शर्म नाम की कोई चीज नहीं...जलील आदमी। जबकि दूसरे ने लिखा चलो अच्छा है सलमान ने दूसरा काम पहले ढूंढ लिया। 

PunjabKesari

वहीं, दूसरे ने उन्हें बोला- अबे सीनियर सीटिजन, कितनी ओवर एक्टिंग करेगा।

PunjabKesari

एक ने लिखा- सब लोगों की सिमपथी लेने के लिए कर रहे हो...लोगों को पागल समझते हो क्या...तेरी सच्चाई सबको पता है, तू कैसा है। 

PunjabKesari

जबकि उनके इस फैसले को ठीक बताते हुए लिखा- अच्छा तो अब तुमने खेती करने का फैसला कर लिया है तो मूवी माफिया इंडस्ट्री से गायब हो जाएगी...और तुम खेती करोगे.. मगर अब किसी का एक्सीडेंट मत कर देना...!

PunjabKesari

भई, यूजर्स तो यूं सलमान को खरी-खोटी सुना रहे हैं लेकिन बता दें कि सलमान लॉकडाउन के समय से ही अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर वक्त बिता रहे हैं। फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए लगातार अपनी तस्वीरें व वीडियो भी शेयर कर रहे हैं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static