सलमान खान के बॉडीगार्ड ने बताया BB13 के विनर का नाम, सुनकर रह जाएंगे हैरान

2/10/2020 3:22:24 PM

बिग बॉस सीज़न 13 के फिनाले को जहां महज़ छः दिन बाकी रह गए हैं ऐसे में हर कोई अपने पंसदीदा कंटेस्टेंट के जीताने के लिए जी जान से वोटिंग कर रहा है। बिग बॉस के हॉस्ट यानि कि सलमान खान ने बेशक अभी तक अपने पंसदीदा कंटेस्टेंट का नाम ना बताया हो लेकिन उनके बॉडीगार्ड शेरा ने तो विनर का नाम घोषित कर डाला है। 

PunjabKesari

जी हां, बॉडीगार्ड शेरा ने बता दिया है कि उनका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन सा है। उन्होंने कहा, 'सिद्धार्थ शुक्ला मेरा पसंदीदा है, अगर मैं किसी लड़की या महिला के पास उनका पसंदीदा कंटेस्टेंट पूछूं तो वह सिद्धार्थ शुक्ला का ही नाम लेंगी, दर्शकों के मुताबिक सिद्धार्थ को हरा पाना नामुमकिन है। इस तरह इशारों ही इशारों में जहां शेरा ने अपनी पंसद को व्यक्त किया वही उन्होंने संभावित विनर का नाम भी बता दिया ।   

भई यह तो थी शेरा की पसंद आप किस कंटेस्टेंट को जीताना चाहते हैं हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

PunjabKesari

वहीं बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला को अपने व्यवहार के लिए रश्मि से माफी मांगनी पड़ी। बीते दिनों बिग बॉस के घर में नोमिनेटि़ड कंटेस्टेंट के लिए एक इम्यूनिटी टास्क करवाया गया जिसमें हर बार की तरह सिद्धार्थ शुक्ला भरपूर जोश दिखाते हुए नजर आए और इसी जोश की वजह से टास्क के दौरान शुक्ला जी का हाथ रश्मि के चहरे पर जा लगा जिसके बाद रश्मि और आसिम ने खूब हंगामा किया और बिग बॉस पर सवाल भी उठाए।

PunjabKesari

टास्क के बाद जब सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होने रशिम से इसके लिए माफी माँगी हालांकि माफी मांगने के बाद भी रशिम और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच नोकझोक हो गई अब यह सिर्फ बिग बॉस का क्रेटिव स्टंट हैं या सच मुच की लड़ाई यह बात तो दोनों को ही पता हैं।


Vandana

Related News