रानू पर मेहरबान हुए दंबग स्टार सलमान खान, देंगे उन्हें इतना महंगा घर!

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2019 - 09:57 AM (IST)

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। आए दिन उनसे जुड़ी कोई नई खबर सुनने को मिल ही जाती है। अब तो वह शख्स भी सामने आ गया है जिसने रानू का पहला वीडियो बनाया था और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। 

 

रानू को सलमान ने दिया आलीशान घर

अब खबरे सुनने को मिल रही है कि भाईजान सलमान खान ने रानू की मदद की। खबरों के मुताबिक, सलमान खान ने रानू मंडल को एक आलीशान घर दिया है जिसकी कीमत 55 लाख बताई जा रही है। यही नहीं उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में भी रानू को गाने का मौका दिया है। भले ही यह खबर तेजी से वायरल हो रही हो लेकिन अभी तक आधिकारिक रूप से इसकी कोई जानकारी नहीं है कि सलमान खान ने वाकई रानू की मदद की है या नहीं।

बॉलीवुड में भी किया डेब्यू

रानू अब बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी है। फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया। रानू को भले ही हिमेश ने गाने का मौका दिया हो लेकिन इसके पीछे भी सलमान खान के परिवार का बड़ा हाथ है। 

जी हां, एक शो में हिमेश ने खुद इस बात का खुलासा किया था। हिमेश ने कहा कि 'सलमान भाई के पिता सलीम अंकल ने एक बार मुझे सलाह दी थी कि जब भी तुम जिंदगी में किसी टैलेंटेड इंसान से टकराओ तो उसे कभी जाने मत दो। उन्होंने मुझे ये भी कहा था कि उस इंसान को अपने टैलेंट के बलबूते आगे बढ़ने में मदद करो।'

हिमेश के अलावा बॉलीवुड में कई स्टार्स है जो अब रानू के साथ काम करना चाहते हैं। बता दें कि रानू ने सिर्फ लता मंगेशकर का ही नहीं बल्कि अनुराधा पौडवाल का गाना 'तू मेरा जानू है तू मेरा दिलबर है' भी गाया। यह वीडियो उनके फेमस होने से पहले की है। इस वीडियो की भी खूब तारीफ हो रही है। 

अपनी एक वीडियो से रातों-रात स्टार बनी थी रानू

इन दिनों रानू अपनी एक और वीडियो को लेकर चर्चा में है। रानू लता जी का ही एक और हिट गाना 'डपली वाले डफली बजा...' गा रही हैं। इस गाने में उनकी आवाज इतनी मीठी लग रही है कि अब तक इस वीडियो को लाखों लाइक मिल चुके हैं।

बता दें कि रानू  रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करती थी। पिछले काफी समय पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिससे वह फेमस हो गईं।  

Content Writer

Priya dhir