मलाइका-अर्जुन के अफेयर से भड़के सलमान खान, घर पर बैन की 2 लोगों की एंट्री!

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 07:23 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर ने भले ही अपने रिश्ते को दुनिया के सामने ना स्वीकारा हो लेकिन इसके अफेयर की सच्चाई किसी से छिपी नहीं है। दोनों को कई बार डिनर डेट पर स्पॉट किया जा चुका है। इतना ही नहीं, मलाइका व अर्जुन पार्टी व इवेंट में भी एक साथ ही नजर आते हैं। वही इनके बीच बढ़ती नजदीकियों से सलमान खान बेहद खफा हैं।

 

मलाइका-अर्जुन से खफा सलमान ने किया यह काम

कहा जा रहा है कि सलमान खान अर्जुन व मलाइका की नजदीकियां देख इतना खफा हो गए हैं कि उन्होंने बोनी और अर्जुन कपूर की एंट्री अपने घर पर बैन कर दी है।

सलमान की बहन को कर चुकें है डेट

रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन मलाइका से पहले उनकी छोटी बहन अर्पिता को डेट कर चुके हैं लेकिन बाद में उन्होंने अर्पिता से रिश्ता तोड़कर अरबाज खान की एक्स वाइफ यानि मलाइका के साथ नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी।

 

तलाक से पहले ही था अर्जुन व मलाइका का अफेयर

रिपोर्ट्स की मानें तो वह मलाइका तलाक लेने से पहले ही अर्जुन कपूर को डेट कर रही थी, जिसके कारण सलमान उनसे खफा भी हो गए थे लेकिन बाद में उन्होंने सलमान को मना लिया। मगर तलाक होने के बाद अर्जुन फिर से मलाइका के करीब आ गए और अब सलमान अर्जुन के साथ-साथ बोनी से भी खफा हो गए हैं।

अनिल कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक इंटरव्यू में अर्जुन-मलाइका के रिश्ते पर अनिल कपूर ने कमेंट करते हुए कहा कि मैं अर्जुन को अच्छी तरह जानता हूैं। वो जिस बात से खुश होता है मैं भी खुश होता हूं लेकिन मैं उसकी पर्सनल लाइफ में कोई कमेंट नहीं करूंगा। आगे उन्होंने कहा कि हमारी फैमिली एक-दूसरे की खुशी में शामिल होने में विश्वास करती है।

 

सबकुछ साफ-साफ कह गई मलाइका

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था कि मैं कभी भी पर्सनल सवालों के जवाब नहीं देती। इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे पर्सनल लाइफ पर बात करने में शर्म आती है। हां मैं अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करने में कंम्फर्टेबल फील नहीं करती। उन्होंने कहा कि मेरी लाइफ में क्या हो रहा है इसके बारे में मुझे किसी को कोई जवाब देने की जरूरत नहीं। मैं बस अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हूं।

16 साल के बेटे की मां है मलाइका

मलाइका और अरबाज खाने 1998 में शादी की थी लेकिन 2017 में ही दोनों ने तलाक ले लिया। दोनों का एक 16 साल का बेचा भी है, जिसका नाम अरहान है। तलाक लेने के बाद सिर्फ मलाइक ही नहीं बल्कि अरबाज भी जियॉर्जिया एंड्रियानी के साथ डेटिंग को लेकर चर्चा में हैं।

 

Content Writer

Anjali Rajput