करण देओल की सक्सेस में सलमान चाचू का भी हाथ, ये रहे 3 सबूत

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 04:33 PM (IST)

दादा धर्मेंद्र व पापा सनी देओल के शानदार फिल्मी सफर के बाद अब बॉलीवुड में करण देओल ने अपनी एंट्री कर ली है। उनकी फिल्म 'पल पल दिल के पास' बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज हो गई है, जिसकी स्पैशल स्क्रीनिंग पर वीरवार को पूरा देओल परिवार पहुंचा।

PunjabKesari

दादा धर्मेंद्र व सनी फिल्म की प्रमोशन में कई टेलीविजन शो में पहुंचे थे। सिर्फ सनी ने ही नहीं बल्कि सलमान खान ने भी करण देओल की फिल्म की प्रमोशन की। खबरों की माने तो सनी की तरह सलमान भी करण देओल को खूब प्रमोट किया। सनी और सलमान में अच्छी गहरी दोस्ती है हालांकि इस बारे में बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन चाचू सलमान ने भतीजे के लिए जो प्यार दिखाया वह जगजाहिर हो गया तो चलिए आपको बताते हैं वो 3 सबूत जो बताएंगे कि सनी के साथ सलमान ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी।

PunjabKesari

पहला सबूत सलमान के इंस्टाग्राम अंकाऊट पर करण की फिल्म का ट्रेलर होना है साथ ही सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अंकाऊट पर ट्रेलर का लिंक भी अटैच कर रखा है।

PunjabKesari

दूसरा सबूत, उन्होंने टीवी शो में करण को फिल्म प्रमोट करने के लिए भेजा। सनी काफी शर्मीले स्वभाव के हैं लेकिन सलमान के कहने पर वह नच बलिए और कपिल शर्मा शो पर प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

तीसरा और सबसे बड़ा सबूत फिल्म जीत के दौरान बना सलमान और सनी का रिश्ता। दरअसल, इस फिल्म के दौरान सनी के बेटे सिर्फ 4 साल के थे और वह पापा के साथ शूटिंग पर आते थे। इस दौरान सलमान के साथ भी उनका काफी गहरा प्यार पड़ गया था। सलमान ने अपनी आंखों के सामने करण को बड़े होते देखा और वह चाहते हैं कि वह इंडस्ट्री में एक कामयाब एक्टर बनें।

PunjabKesari

हमारी यही कामना है कि दादा और पिता की तरह करण देओल भी बॉलीवुड में एक दमदार रुतबा बना लें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static