करीना को इस ड्रैस में देखकर भड़के सैफ, बोले...

punjabkesari.in Monday, May 28, 2018 - 11:17 AM (IST)

बॉलीवुड बेबो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वैडिंग'  की प्रमोशन में बिजी हैं। अगर उनके फैशन और स्टाइल की बात करे तो वह हमेशा से लोगों की पसंद रहा हैं। 'वीरे दी वैडिंग' की प्रमोशन के दौरान करीना एक से बढ़कर एक स्टाइलिश और डिजाइनर आउटफिट में नजर आ रही हैं।

 

हालांकि करीना ने कड़ी मेहनत के बाद जीरो साइज फिगर पाने में सफल रही और अब फिट बॉडी और खूबसूरत लुक से फैंस को दीवाना बनाती दिख रही। जहां सभी करीना के प्रमोशन स्टाइल की तारीफ करते थक नहीं रहे है, वहीं उनके पति सैफ अली खान को करीना का लुक बिल्‍कुल पसंद नहीं आया। 

 

पिछले कुछ दिनों पहले करीना वी‍रे दी वेडिंग के म्‍यूजिक लॉन्‍च पर स्पॉट हुई, जहां उन्होंने शेला खान की ट्रांसपेरेंट ब्‍लैक ड्रैस पहनी थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया लेकिन सैफ को करीना की यह ड्रैस बिल्कुल पसंद नहीं आईं, जिसका खुलासा करीना ने खुद अपने मुंह से किया। 

करीना ने एक रेडियो स्‍टेशन पर वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन के दौरान बताया कि जैसे ही वह ब्‍लैक ट्रांसपेरेंट बस्टियर टॉप ड्रैस में म्‍यूजिक लॉन्‍च के लिए तैयार हुई, सैफ का रिएक्शन देखने वाला था। करीना ने बताया कि सैफ ने मुझे इस ड्रैस में देखा और कहा-ये क्या पहना है, 'जाओ इसे अभी बदलकर आओ और कोई साधारण सी ड्रैस पहनो।'

 

जवाब में करीना ने कहा- 'क्‍या है इस ड्रेस में, सब कह रहे हैं यह बहुत अच्‍छी लग रही है।' उन्होंने करीना की यह बात नहीं मानी और उसी ड्रैस में इवेंट अटेंड करने पहुंच गई। 
फिर इवेंट से लौटने के बाद उन्‍होंने सैफ को इवेंट की तस्वीरें दिखाई तो सैफ ने कहा, तुम अच्‍छी लग रही हो।'

Punjab Kesari