यह लड़की अपनी बॉडी से हो रही है दुनियाभर में famous!

punjabkesari.in Wednesday, Apr 05, 2017 - 04:16 PM (IST)

लाइफस्टाइल: वैसे तो दुनिया में कई खूबसूरत लड़कियां, जिनकी परफैक्ट बॉडी शेप हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है। शायद इसलिए लड़कियां अपने फिगर की और ज्यादा ध्यान देती है और डाइटिंग, सर्जरी या फिर घंटों एक्सरसाइज पर लगा देती है। फिर भी कुछक महिलाओं को मनचाहा बॉडी शेप नहीं मिल पाता लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है, जिसकी फिगर सबको कायल कर देती है। 


रशियन एनस्तासिया वित्को किम कार्दशियन के नाम से जानी जाने वाली लड़की है। फिलहाल वह लॉस एंजिलिस रह रही है। अगर आप इनकी बॉडी देखों तो आपको लगेगा की शायद उन्होंने सर्जरी का सहारा लेकर इस तरह की परफैक्श बॉडी पाई है।  अपनी परफैक्ट बॉडी शेप को लिए यह सोशल मिडिया पर भी काफी फैमेस हो रही है। इन फोटोज से भी काफी चर्चा में है। महज चार दिनों के अंदर उन्हें डेढ़ लाख लाइक्स मिल चुके है।


यह भी सुनने को मिल रहा है कि वह अपना लुक रियलिटी सेलिब्रिटी किम कार्दशियन के जैसे करना चाहती है।  एनस्तासिया का दावा है कि उनकी बॉडी बिल्कुल नैचुरल है। उन्होंने सिर्फ एक बार अपेंडिक्स निकलवाने के लिए सर्जरी करवाई थी। इसके अलावा वह 1 हफ्ते में 4 बार जिम जाया करती थी। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि उनकी परफैक्ट बॉडी सर्जरी के कारण है। इनकी तस्वीरों को देखकर यह नहीं कहा जा सकता है कि असल में एनस्तासिया नें बिना सर्जरी के ऐसे बॉडी पाई है। 

Punjab Kesari