ये हैं बॉलीवुड की हसीन हीरोइनों के सबसे अमीर पति!

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 12:13 PM (IST)

आज केे समय में पैसा हर किसी के लिए मायने रखता हैं। वहीं बहुत से लोग अपना पार्टनर भी आमिर ही चुनती है, ताकि उन्हें जिंदगी में पैसा के लिए कोई मुश्किल न आए। कहते है कि पैसा सब कुछ खरीद सकता है लेकिन खुशिया नहीं लेकिन की कुछ हसीनाओं ने इस बात का गलत साबित कर दिया है। किसी ने अपने लाइप पार्टनर करोड़ो का बिज़नेस करने वाले को तो किसी ने आमिर आदमी से शादी करके अपनी लाइफ सुरक्षित कर ली है। आइए जानते है उन अमीरजादे और उनकी पत्नियों के नाम। 

 

1. टीना अंबानी


अंबानी की बहू बनने से पहले टीना हीरोइन थीं। हालांकि फिल्मों में यह एक्ट्रैस सफल न रह सकी लेकिन इन्होंने शादी करने के लिए देश के सबसे अमीर अादमियों में से एक, अनिल अंबानी का चुना। अब आप तो जानते ही होंगे कि टीना किस तरह का लाइफस्टाइल व्यतीत करती है।  

 

2. सेलिना जेटली


सेलिना का बॉलीवुड करियर बड़ा छोटा था, इन्हें बॉलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिली तो इन्होंने समझदारी दिखाते हुए पीटर हैग से शादी कर ली, जो दुबई और सिंगापुर के कई होटल्स के मालिक हैं। शादी के बाद सेलिना की जिदंगी पूरी तरह से बदल गई। 

 

3. शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड की स्वीटहार्ट शिल्पा शेट्टी भले ही बॉलीवुड में टॉप की हीरोइनों में शामिल रही हो लेकिन इन्होंने ब्रिटिश बिज़नेसमैन राज कुंद्रा से शादी की। बताया जाता है कि राज हर साल लगभग 100 मिलियन डॉलर कमाते है, जिससे आप अंदाजा लगा सकते है कि शिल्पा कैसा लाइफस्टाइल व्यतीत करती होगी। 

 

4. रानी मुखर्जी


खुशमिजाज रानी ने बॉलीवुड के सुपर डुपर अमिर शहज़ादे आदित्य चोपड़ा से शादी की। बता दे कि आदित्य चोपड़ा देश के सबसे सफल फिल्म बैनर यशराज के मालिक हैं। रानी मुखर्जी रानी का जीवन भी राजसी है।

 

5. आसिन


बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में नाम कमाने के बाद आसिन ने राहुल शर्मा से शादी कर ली, जो माक्रोमैक्स और कुछ अन्य कंपनियों के मालिक हैं, उनकी कंपनी हर साल खरबों में पैसे कमाती है। 

 

6. विद्या बालन


विद्या बालन भी इस लिस्ट में शामिल हैं, जिन्होंने सिद्धार्थ रॉय कपूर को जीवनसाथी चुना है, जो द वॉल्ट डिज़नी कंपनी के एमडी रह चुके हैं। ब विद्या के नाम और शोहरत के पास अथाह संपत्ति भी है। 

 

7. अमृता अरोड़ा


इनका भी फिल्मी करियर बहुत सफल नहीं रहा, लेकिन अमृता अरोड़ा ने बिज़नेसमैन ब्वॉयफ्रेंड शकील के साथ शादी कर ली, जो रेडस्टोन ग्रुप नामक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक हैं। 

Punjab Kesari