ऐसा था श्रीदेवी का स्टारडम, देश-विदेश में बने है उनके नाम पर Restaurant

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2018 - 11:17 AM (IST)

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का शनिवार रात को निधन हो गया। श्रीदेवी अपने नेचर और एक्टिंग से सबके दिलों पर राज करती थी। हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी श्रीदेवी के फैंस और उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। वैसे तो श्रीदेवी जी की पूरी दिवानी है लेकिन आज हम आपको उनके नाम से बने दो रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे उनके फैंस ने बनाया है। तो आइए जानते है श्रीदेवी के नाम से देश-विदेश में बने इन रेस्टोरेंट के बारे में।
 

1. चेन्नई
चेन्‍नई में रहने वाले श्रीदेवी के इस फैन ने उनके नाम पर रेस्टोरेंट बनवा दिया है। इस रेस्टोरेंट में मेन्यू से लेकर सभी डिशेज के नाम भी श्रीदेवी के नाम पर है। यहां पर बनने वाले 100 से भी ज्यादा व्यंजन श्रीदेवी के नाम और उनकी फिल्मों से प्रभावित है। इसके मेन गेट पर श्रीदेवी के नाम का बड़ा सा पोस्टर भी लगा है।

2. सिगांपुर
सिंगापुर के एक रेस्त्रा में श्रीदेवी के नाम से एक गुड़िया लगाई गई थी, जोकि उनके स्टारडम को दर्शाता हैं। श्रीदेवी के नाम से सिगंपुर के रेस्टोरेंट में लगी यह गुड़िया बेहद प्यारी है। इसके पिछले साल ही उनके नाम से इस रेस्त्रा में लगाया गया है।

Punjab Kesari