IIFA 2018: 20 साल बाद रेखा ने इन गानों पर दी यादगार परफॉर्मेंस

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 01:00 PM (IST)

हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अवॉर्ड शो आईफा अवॉर्ड 2018 का आयोजन किया गया था, जिसमें बॉलीवुड सितारों ने अपने ड्रैसअप और डांस परफॉर्मेंस के जरिए अपने-अपने फैंस को खूब इम्प्रैस किया। वहीं एवरग्रीन ब्यूटी रेखा भी इस अवॉर्ड शो में अपने डांस परफॉर्मेंस के जरिए चर्चा में रही। 

 

जी हां, जिस चीज का इंतजार रेखा के फैंस को बेसब्री से था, वो आईफा अवॉर्ड में रेखा की शानदार डांस परफॉर्मेंस देखकर खत्म हुआ। दरअसल, 63 की उम्र में बॉलीवुड की एवरग्रीन अदाकारा रेखा ने बॉलीवुड के सबसे यादगार गानों ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’ और ‘सलाम-ए-इश्क मेरी जां’ पर यादगार डांस परफॉर्मेंस दी।

आईफा के स्टेज पर रेखा को लंबे समय बाद थिरकता देख दर्शकों की सांसे मानो थम सी गई थी। हर कोई चाह रहा था कि यह पल बस यही रुक जाए।  उम्र के इस पड़ाव पर भी रेखा ने अपनी यादगार परफॉर्मेंस देकर बाकी बॉलीवुड हीरोइनों को भी कड़ी टक्कर दी। 


डांस परफॉर्मेंस के दौरान रेखा पाउडर पिंक अनारकली में दिखी, जिसपर सिल्वर जरी वर्क हुआ पड़ा था। इसे ड्रैसअप में रेखा काफी स्टनिंग लग रही थी, उन्हें देखकर बिल्कुल भी नहीं लग रही था कि वह 63 वर्ष की हैं। देखते ही देखते रेखा के डांस परफॉर्मेंस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों ने उन्हें खूब प्यार भी दिया। 
 

Punjab Kesari