डॉक्टर्स को बोरिंग कहकर बुरी फंसी टीवी एक्ट्रेस, लोगों ने निकाली जमकर भड़ास

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2019 - 01:27 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने लंबे समय बाद छोटे पर्दे पर वापिसी की, दरअसल वह स्किन प्रॉब्लम सोरायसिस की शिकार हो गईं थी लेकिन अब उन्हें इस बीमारी से काफी राहत मिली है। हाल ही में वह अपकमिंग टीवी शो  'कहां हम कहां तुम' के लॉन्चिंग इवेंट में पहुंचीं जहां उन्होंने डॉक्टर्स को लेकर बयान दिया, जो लोगों को पसंद नहीं आया और फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। बता दें कि रश्मि ने कहा था कि उन्हें डॉक्टर्स बहुत बोरिंग लगते हैं। बस इस बयान के बाद से ही वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गई हैं।

 

दरअसल, यह शो डॉक्टर्स की वर्क लाइफ और उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े थीम पर ही आधारित है। ऐसे में एक सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा- दरअसल मुझे डॉक्टर्स बहुत बोरिंग लगते हैं। मेरे परिवार में डॉक्टर, इंजीनियर, टीचर आदि कई पेशे के लोग हैं लेकिन जब भी उनके साथ बात करने बैठों तो बातचीत बहुत बोरिंग हो जाती है क्योंकिं सभी का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अलग होता है।'

 

इसी बात पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया। एक यूजर ने कमेंट किया- वो क्या है न डॉक्टर्स के पास समझदार लोग बैठते हैं। तुम्हारे जैसे मूर्ख लोग तो बोर होंगे ही, तो तुम डॉक्टर मशहूर गुलाटी के पास जाकर बैठो। 

 

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- डॉक्टर होना तैयार होकर माइक पर कुछ भी अनाप-शनाप बोलने जैसा नहीं है। मूर्खता की हद है।

एक यूजर ने लिखा- तुम्हें डॉक्टर्स की वेल्यू नहीं पता है इसलिए नेशनल टीवी पर ऐसे कमेंट दे रही हो। सर्जरी कराने इनके पास ही जाती हो।

एक यूजर ने लिखा- हां हम बोरिंग होते हैं, वरना तुम्हारा इलाज कौन करता? और हां मैं प्लास्टिक सर्जरी के बारे में तो भूल ही गई, जिसकी दम पर तुम लोग खूबसूरत दिखते हो, वो गूगल नहीं करता है। तो इसलिए इस पेशे के बारे में कुछ भी बोलने से पहले दो बार सोचो। पहले ऐसी बातें करेंगे और फिर किसी डॉक्टर से ही शादी कर लेंगी, क्योंकि जीवन में स्थिरता भी तो चाहिए।' 

वहीं एक दूसरा यूजर लिखता है- आप किसी को उसके प्रोफेशन से कैसे जज कर सकते हैं ? काफी रूढ़ीवादी सोच है। भई यूजर्स के कमेंट्स देखकर तो ऐसा लगता है उन्हें रश्मि के बयानों पर काफी गुस्सा आया है। 

Content Writer

Sunita Rajput