रणवीर की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल, मस्ती करते दिखे रॉक स्टार

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 01:11 PM (IST)

बॉलीवुड की बाजीराव-मस्तानी की हिट जोड़ी दीपवीर रियल लाइफ में भी मैरिड कपल बन चुके हैं। दोनों ने 14 व 15 नवंबर को कोंकणी व सिंधी रीति-रिवाजों से शादी की, हालांकि कड़ी प्राइवेसी के चलते उनकी कोई भी तस्वीर वायरल नहीं हुई थी, लेकिन उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर वेडिंग की दो तस्वीरें अपलोड कर अपने फैन्स के इंतजार व नाराजगी को खत्म कर दिया।

 

फिलहाल, अब धीरे-धीरे शादी के अन्य फंक्शन की तस्वीरें भी वायरल होने लगी हैं, जिनमें दीपिका की चूड़ा सेरेमनी और रणवीर की हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई हैं। 

 

हल्दी सेरेमनी में रॉकस्टार रणवीर खूब मस्ती करते दिखाई दिए

वायरल हुईं रणवीर की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें
जी हां, रणवीर-दीपिका का प्री-वेडिंग फंक्शन तो कई दिनों पहले ही शुरू हो चुका था, जहां दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में नंदी पूजा की तस्वीरें वायरल हुईं, वहीं अब रणवीर की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। हल्दी पर रणवीर व्हाइट कुर्ता-पायजामा में दिखे, वहीं उनके साथ बॉलीवुड स्टाइलिस्ट नताशा गौरव सेल्फी लेते नजर आ रही हैं। सेरेमनी पर रणवीर का काफी मस्ती भरा मूड दिख रहा है। 

 

नताशा गौरव ने शेयर की शादी की ग्रुप फोटो
इस तस्वीर को स्टाइलिस्ट नताशा गौरव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंड पर शेयर किया। कैप्शन में उन्होंने दीपिका-रणवीर को 'मिस्टर एंड मिसेस' लिखा। फोटो में रणवीर सिंह व्हाइट धोती-कुर्ता में नजर आए तो दीपिका गोल्डन साड़ी में ट्रेडिशनल ब्राइड दिखीं। फोटो में रणवीर और दीपिका के साथ उनके टीम के मेंबर्स सुमन घोष, सुसान रॉड्रिग्स, अंजू भावनी, दर्शन यवलेकर, जयेश किशनचंदानी, अदिति आदि नजर आ रही हैं। 

Content Writer

Sunita Rajput