रानू के बदले तेवर, मीडिया को दिखाया Attitude, वीडियो देख गुस्से में भड़के लोग

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 12:45 PM (IST)

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल को एक वीडियो ने स्टार बना दिया। रानू की मधुर आवाज को लोगों ने खूब पसंद किया लेकिन इन दिनों रानू सिंगिंग नहीं बल्कि अपने व्यवहार को लेकर चर्चा में है। दरअसल, रानू का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मीडिया को एटीट्यूड दिखाती दिख रही हैं।

 

रानू का एक और वीडियो हुआ वायरल

रानू मंडल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  वीडियो में जब मीडिया उनसे सवाल पूछता है तो वो कुछ खाते हुए उनकी बातों को नजर अंदाज कर देती हैं। उनके चेहरे के हाव भाव बताते हैं कि उन्हें सवालों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

मीडिया को एटीट्यूड दिखाती दिखी रानू

वीडियो में रिपोर्टर रानू से उनकी तारीफ करते हुए सवाल पूछती है कि सपने सच होते है, आपको इतने बड़े पैमाने पर सफलता मिली है। इस दौरान रानू पहले तो अपने बैग से निकालकर कुछ खाती हैं और फिर इधर-उधर देखकर कहती हैं कि उन्हें कुछ सुनाई नहीं दिया। इसके बाद रिपोर्टर अपने सवाल को दोबारा पूछती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Attitude 😈 Follow @sacred_memes2 . . . . . . . . . . . . . . #friend #trollsofficial #desimeme #chutiyapanti #dekhbhai #sakhtlaunda #bakchod #chutiya #indianjokes #indianmemes #adultiokes #menwillbemen #bakchodi #rvcjinsta #backchodi #bollywoodmemes #desijokes #dekhpagli #indianmeme #bcbaba #funnyjokes #ranumondal #backbenchers #hindustanibhau #hindustanibhaumeme #salmankhan #biggboss13 #diwali #radhe #tiktok

A post shared by @ sacred_memes2 on Nov 8, 2019 at 12:30am PST

पहले फैंन पर भड़क चुकी है रानू

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग फिर रानू की आलोचना कर रहे हैं। बता दें कुछ दिन पहले रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी एक फैन पर बुरी तरह से भड़क गई थी। इस वीडियो में एक महिला फैन रानू के पास आती है। यह महिला रानू का हाथ पकड़ती हैं और सेल्फी खिंचवाने को कहती हैं। महिला के हाथ पकड़ते ही रानू मंडल भड़क जाती हैं और महिला को डांटने लगती हैं। वीडियो में रानू मंडल महिला से कह रही हैं कि 'आपने मुझे छुआ कैसे? मैं अब एक सेलिब्रिटी हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Social | Don't touch me; I'm celebrity now. #ranumondal #Kolkata #Bollywood #bollywoodfashion #bollywoodnews #bollywoodcelebrity #Mumbai #Filmcity #IndianHistoryLive

A post shared by Indian History Pictures (@indianhistorylive) on Nov 3, 2019 at 11:32pm PST

अपने व्यवहार के लिए ट्रोल हो रही है रानू

इस तरह के व्यवहार के बाद लोग रानू काफी ट्रोल हो रही है। लोगों का कहना है कि स्टार बनने के बाद रानू के तेवर बढ़ गए है। बता दें कि कभी रानू रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट भरती थी। एक वायरल वीडियो से वह स्टार बनी और उनके लाखों लोग फैन हो गए। लोग रानू की नई वीडियो के लिए बेताब रहते थे। रानू की आवाज बॉलीवुड में भी छा गई। फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया।

 

अपनी पहली वीडियो में रानू का लुक बिल्कुल अलग था लेकिन मेकओवर के बाद उन्हें पहचान पाना मुश्किल था। अब फेमस होने के बाद रानू एक अच्छी जिंदगी जी रही है लेकिन उनका व्यवहार उनके फैंस को काफी निराश कर रहा है।

Content Writer

Priya dhir